Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Mrunal Thakur News : संघर्ष के दिनों को याद कर निकले मृणाल ठाकुर के आंसू, बोली- 'ट्रेन से कूदकर देना चाहती थीं जान...

Sharda Kachhi
30 April 2023 10:36 AM GMT
Mrunal Thakur News
x

नई दिल्ली : बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी अपनी अहम जगह बनाने वाली मृणाल ठाकुर ने फिल्म 'गुमराह' में बेहद ही अलग अंदाज में नजर आईं। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। मृणाल ठाकुर के अलावा फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले एक्टर आदित्य रॉय कपूर और रोनित रॉय …

Mrunal Thakur Newsनई दिल्ली : बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी अपनी अहम जगह बनाने वाली मृणाल ठाकुर ने फिल्म 'गुमराह' में बेहद ही अलग अंदाज में नजर आईं। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। मृणाल ठाकुर के अलावा फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले एक्टर आदित्य रॉय कपूर और रोनित रॉय के अभिनय को भी ऑडियंस ने खूब सराहा था। अब हाल ही में, मृणाल ने अपने संघर्ष भरे दिनों को याद किया और बताया कि जब उन्हें फिल्मों में ब्रेक नहीं मिल रहा था तो उनके मन में कैसे कैसे गलत ख्याल आ रहे थे।

ट्रेन से कूदने का बनाया था मन
मृणाल ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि मुंबई में वह करियर बनाने के लिए आई थीं और लंबे समय से ब्रेक की तलाश में थीं। इस यात्रा में अकेले होने की वजह से उन्होंने कई बार खुद की जान लेने की भी सोची क्योंकि वह बुरी तरह टूट गई थीं और उनके अंदर कोई भी इच्छा शक्त नहीं बची थी और वह खाली हाथ घर भी नहीं जाना चाहती थीं।

सफल अभिनेत्री बनना चाहती थीं मृणाल

हाल ही में, मृणाल ने एक इंटरव्यू में कहा,’मैं सोचती थी अगर मैं अच्छा काम नहीं कर सकती तो मैं जिंदगी में कुछ नहीं कर सकती। मैंने सोचा था कि मेरी शादी 23 साल की उम्र में हो जाएगी। उसके बाद बच्चे का जन्म होगा और मुझे ऐसा नहीं करना था।’ मृणाल ने आगे कहा, ‘मैं लोकल ट्रेन से सफर करती थी। मैं कई बार ट्रेन के दरवाजे के सामने खड़ी हो जाती थी। कई बार मुझे लगता कि मैं ट्रेन से कूद जाऊंगी।

Next Story