Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Jawan: 'जवान' में दोहरी भूमिका निभाएंगे शाहरुख़? रिलीज से पहले ही लीक हो गई जानकारी, मेकर्स की बढ़ी चिंता

Sharda Kachhi
30 April 2023 9:19 AM GMT
Jawan: जवान में दोहरी भूमिका निभाएंगे शाहरुख़? रिलीज से पहले ही लीक हो गई जानकारी, मेकर्स की बढ़ी चिंता
x

Jawan: 'मुंबई: बॉलीवुड के 'किंग खान' ने जब से अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' की अनाउंसमेंट की है अभिनेता तब से इस फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। उनकी इस फिल्म का निर्देशन साउथ के जाने माने डायरेक्टर एटली करने वाले हैं। Jawan: 'लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, किंग खान की यह फिल्म कमल हासन …

Jawan: 'मुंबई: बॉलीवुड के 'किंग खान' ने जब से अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' की अनाउंसमेंट की है अभिनेता तब से इस फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। उनकी इस फिल्म का निर्देशन साउथ के जाने माने डायरेक्टर एटली करने वाले हैं।

Jawan: 'लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, किंग खान की यह फिल्म कमल हासन की फिल्म 'ओरु कैदियिन डायरी' से प्रेरित बताई जा रही है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 'जवान' भारतीय सिनेमा के दो दिग्गज कलाकारों अमिताभ बच्चन की साल 1986 में आई फिल्म 'आखिरी रास्ता' और कमल हासन की फिल्म 'ओरु कैदियिन डायरी' से प्रेरित है। इन दोनों अभिनेताओं ने को पिता और पुत्र की दोहरी भूमिका निभाई थी।

read more: CG NEWS: मालगाड़ी की चपेट में आया व्यापारी, शरीर के हुए कई टुकड़े, जानिए कैसे हुआ ये दर्दनाक हादसा?

Jawan: 'रिपोर्ट में कहा गया है कि 'बादशाह' भी अपनी अपकमिंग फिल्म में पिता और पुत्र की दोहरी भूमिका निभाते दिखाई देने वाले हैं, जिसमें समान संघर्ष बिंदु हैं। डायरेक्टर एटली कमल हासन के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और 80 के दशक की हिट को अपना ट्विस्ट और ट्रीटमेंट देना चाहते हैं।

Jawan: 'हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर इस बात की घोषणा नहीं की गई है। इस फिल्म में दिग्गज अभिनेत्री नयनतारा, विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वहीं, कथित तौर पर यह कहा जा रहा है कि पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन शाहरुख की इस फिल्म में कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं।

Jawan: 'वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'डंकी' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में विक्की कौशल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Next Story