Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Janhvi Kapoor and Nora Fatehi: जान्हवी ने अपनी हॉट अदाओं से तोड़ा नोरा का घमंड! इन फोटोज में देखें कौन पड़ा किस पर भारी?

Sharda Kachhi
30 April 2023 6:28 AM GMT
Janhvi Kapoor and Nora Fatehi:
x

Janhvi Kapoor and Nora Fatehi:

Janhvi Kapoor and Nora Fatehi: नोरा फतेही और जान्हवी कपूर आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. नोरा के जबरदस्त स्टाइल से तो आप वाकिफ हैं ही लेकिन जाह्नवी कपूर भी किसी से कम नहीं है. कई मौकों पर दोनों अपने एक जैसे फैशन स्टाइल से एक दूसरे को टक्कर देती दिखी हैं. Janhvi Kapoor …

Janhvi Kapoor and Nora Fatehi:

Janhvi Kapoor and Nora Fatehi:

Janhvi Kapoor and Nora Fatehi: नोरा फतेही और जान्हवी कपूर आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. नोरा के जबरदस्त स्टाइल से तो आप वाकिफ हैं ही लेकिन जाह्नवी कपूर भी किसी से कम नहीं है. कई मौकों पर दोनों अपने एक जैसे फैशन स्टाइल से एक दूसरे को टक्कर देती दिखी हैं.

Janhvi Kapoor and Nora Fatehi: नोरा वो हसीना है जिनका अंदाज हर किसी को खूब भाता भी है और लुभाता भी है. उनके स्टाइल को आम ही नहीं खास लोग भी कॉपी करने से नहीं चूकते और इस लिस्ट में जाह्नवी कपूर तक का नाम शामिल है. कम से कम ये तस्वीर तो यही बयां कर रही है.

Janhvi Kapoor and Nora Fatehi: अब जरा इस तस्वीर पर गौर फरमाए. नोरा किसी झिलमिल सितारे से कम नहीं लगतीं. तभी तो उनका अंदाज हर किसी से जुदा नजर आता है. वहीं जाह्नवी ने यहां भी नोरा से मिलती जुलती ड्रेस पहनकर अपनी खूबसूरती में भी चार चांद लगा दिए हैं.

हर लिबास में लगती हैं हुस्न परी

read more: CG Berojgari Bhatta Pahli Kist : बेरोजगार युवाओं को सीएम बघेल का तोहफा, बेरोजगारी भत्ता का पहला क़िस्त हुआ जारी…

नोरा को बॉडीकॉन ड्रेसेस कैरी करना बखूबी आता है. फिर चाहे मौका कोई भी हो. नोरा अपने अंदाज से छा जाती हैं. वहीं इस तस्वीर में जाह्नवी ने भी थाई कट ड्रेस पहनकर खूब तारीफ बंटोरी थी और अपने इस लुक को लेकर वो छा गई थीं.

Janhvi Kapoor and Nora Fatehi: दोनों ही हसीनाएं अप्सरा से कम नहीं हैं. जाह्नवी हो या नोरा दोनों ही एक दूसरे पर स्टाइल के मामले में भारी पडती दिखती हैं और उसी का सबूत है ये तस्वीर भी. नोरा अपने स्टाइल से हर किसी के दिल में हलचल मचा देती हैं तो वहीं जाह्नवी भी किसी से कम नहीं.

हसीनाओं का नहीं जवाब

Janhvi Kapoor and Nora Fatehi: इस ड्रेस की खास बात है कि दोनों का पैटर्न एक ही है. बोल्ड और ग्लैमरस इस एक जैसे आउटफिट में दोनों ही काफी स्टाइलिश अंदाज में दिखीं तो देखने वाले एक दूसरे से नजरें हटा ही नहीं पाए.

Next Story