Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Gas Leak: गैस लीक होने से थम गई 9 लोगों की सांसे! 10 घायल, आनन-फानन में सील किया गया इलाका! मचा हड़कंप

Sharda Kachhi
30 April 2023 5:28 AM GMT
Gas Leak:
x

Gas Leak:

Gas Leak: पंजाब (Punjab) के लुधियाना में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब यहाँ गैस लीक हो गई। इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा 10 लोग गैस लीक होने की वजह से घायल हो गए हैं. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और …

Gas Leak:
Gas Leak:

Gas Leak: पंजाब (Punjab) के लुधियाना में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब यहाँ गैस लीक हो गई। इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा 10 लोग गैस लीक होने की वजह से घायल हो गए हैं. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और पूरे इलाके को सील कर दिया.

Gas Leak: इसके अलावा दमकल विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. एंबुलेंस के जरिए घायलों को अस्पताल भेजा गया है. अस्पताल में उनका इलाज जारी है. हादसे के बाद सवाल उठाने लगे हैं कि इन 6 मौतों का जिम्मेदार कौन है? गैस लीक किसकी लापरवाही से हुई.

लुधियाना के रिहायशी इलाके में गैस लीक

Gas Leak: लुधियाना पुलिस ने कहा कि शहर के रिहायशी इलाके में एक फैक्ट्री से गैस लीक होने के बाद कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई है. गैस लीक की वजह से कई लोग बीमार भी हो गए हैं. उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाज जारी है. रिसाव के बाद कई लोगों ने सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की.

read more: CG NEWS: हॉस्पिटल में गूंजी खुशियों वाली किलकारी! महिला ने एक साथ दिया तीन नवजात को जन्म, जानिए हेल्थ अपडेट?

10 लोगों की हालत गंभीर

Gas Leak: उन्होंने कहा कि पूरे इलाके को सील कर दिया गया है और स्थानीय लोगों को सुरक्षित स्थानों पर जाने के लिए कहा गया है. आधिकारिक सूत्रों के ने बताया कि सांस लेने में दिक्कत की शिकायत करने वाले करीब 10 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. गैस पीड़ितों को नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

6 लोगों की मौत से हड़कंप

Gas Leak: गौरतलब है कि गैस लीक होने और उसकी वजह से हुई 6 लोगों की मौत से हड़कंप मच गया है. इस घटना से लोकल लोगों में दहशत फैल गई है. बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने जान बचाने के लिए अपने घरों को भी छोड़ दिया. वे कहीं और चले गए हैं.

Next Story