Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

SRH vs DC : एक बार फिर हैदराबाद ने दिल्ली को चटाई धूल, रोमांचक मुकाबले को 9 रनों से किया अपने नाम

naveen sahu
29 April 2023 5:49 PM GMT
SRH vs DC
x

SRH vs DC : आईपीएल 2023 के 40 वे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 9 रन के अंतर से हरा दिया। दिल्ली कैपिटल्स की सीजन में यह छठी हार है। उसके आठ मैच में दो अंक ही हैं और वह सबसे नीचे 10वें पायदान पर है। सनराइजर्स के कप्तान एडेन मार्करम ने …

SRH vs DC

SRH vs DC : आईपीएल 2023 के 40 वे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 9 रन के अंतर से हरा दिया। दिल्ली कैपिटल्स की सीजन में यह छठी हार है। उसके आठ मैच में दो अंक ही हैं और वह सबसे नीचे 10वें पायदान पर है। सनराइजर्स के कप्तान एडेन मार्करम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

हैदराबाद ने 20 ओवर में छह विकेट पर 197 रन बनाए। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 188 रन ही बना सकी। दिल्ली के लिए मैच में फिलिप साल्ट और मिचेल मार्श ने अर्धशतकीय पारी खेली। मार्श ने 63 और साल्ट ने 59 रन बनाए। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 112 रन की साझेदारी की। आखिरी ओवरों में अक्षर पटेल ने तेजी से 14 गेंद पर नाबाद 29 रन बनाए, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला पाए।

दोनों टीम

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वार्नर (कप्तान), फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, अक्षर पटेल, रिपल पटेल, कुलदीप यादव, एनरिच नॉर्त्जे, इशांत शर्मा, मुकेश कुमार।

सनराइजर्स हैदराबाद: हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिच क्लासेन (विकेटकीपर), अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, अकील होसेन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मार्कंडे, उमरान मलिक।

Next Story