Begin typing your search above and press return to search.
sports

SRH vs DC : हैदराबाद के बल्लेबाजों ने जमकर बरसाएं रन, दिल्ली के सामने रखा 198 का टारगेट, इन खिलाड़ियों ने लगाई चौकों-छक्कों की बारिश

naveen sahu
29 April 2023 3:51 PM GMT
SRH vs DC
x

SRH vs DC : आईपीएल 2023 के 40 वे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 197 रन बनाे हैं। दिल्ली को मैच जीतने के लिए 198 रन का लक्ष्य मिला है। हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा और हेनरिच क्लासेन ने अर्धशतकीय पारी खेली। अभिषेक ने …

SRH vs DC

SRH vs DC : आईपीएल 2023 के 40 वे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 197 रन बनाे हैं। दिल्ली को मैच जीतने के लिए 198 रन का लक्ष्य मिला है। हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा और हेनरिच क्लासेन ने अर्धशतकीय पारी खेली। अभिषेक ने 36 गेंद पर 67 और क्लासेन ने 27 गेंद पर नाबाद 53 रन बनाए। दिल्ली के लिए मिचेल मार्श ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए। अक्षर पटेल और इशांत शर्मा को एक-एक सफलता मिली।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

दिल्ली कैपिटल्स: डेविड वार्नर (कप्तान), फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, अक्षर पटेल, रिपल पटेल, कुलदीप यादव, एनरिच नॉर्त्जे, इशांत शर्मा, मुकेश कुमार।

सनराइजर्स हैदराबाद: हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम (कप्तान), हेनरिच क्लासेन (विकेटकीपर), अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, अकील होसेन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मार्कंडे, उमरान मलिक।

Next Story