Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Breaking : सामने आई अरनपुर नक्सली हमले के मास्टर माइंड सोढ़ी हिड़मा की तस्वीर, प्रसाशन ने रखा 5 लाख का ईनाम...

Sharda Kachhi
29 April 2023 6:06 AM GMT
CG Breaking
x

जगदलपुर। दंतेवाड़ा के अरनपुर में बम ब्लास्ट करवाने वाले मास्टर माइंड की तस्वीर सामने आई है। नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा में बुधवार को हुए IED ब्लास्ट और नक्सली हमले में 10 जवान समेत एक ड्राइवर शहीद हो गए थे। इस घटना को लेकर सूचना मिल रही है कि 33 साल का कुख्यात नक्सली जगदीश ने आईईडी …

CG Breaking

जगदलपुर। दंतेवाड़ा के अरनपुर में बम ब्लास्ट करवाने वाले मास्टर माइंड की तस्वीर सामने आई है। नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा में बुधवार को हुए IED ब्लास्ट और नक्सली हमले में 10 जवान समेत एक ड्राइवर शहीद हो गए थे। इस घटना को लेकर सूचना मिल रही है कि 33 साल का कुख्यात नक्सली जगदीश ने आईईडी विस्फोट का प्लान तैयार किया था। यह नक्सली 8वीं पास है और सुकमा जिले का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि इसके पास AK 47 हथियार भी है।

बता दें, कुख्यात नक्सली की पत्नी हेमला दरभा डिवीजन की डॉक्टर टीम की कमांडर है। इसके अलावा जगदीश के ससुर विनोद हेमला कांगेर घाटी एरिया के कमेटी प्रभारी है। इस मामले को लेकर खुफिया अधिकारियों का कहना है कि, घटना के पीछे CPI माओवादी की दरभा डिविजनल कमेटी का हाथ है। हालांकि पुलिस ने घटना में शामिल नक्सली पर 5 लाख का इनाम रखा है। जानकारी के मुताबिक, मास्टरमाइंड जगदीश इंटेलिजेंस है और इलाके में उसको जानने वाले लोग है। तकनीकी जानकारी से पता चलता है कि जगदीश विस्फोट स्थल के पास मौजूद था और उसने हमले की योजना बनाई थी।

Next Story