Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Big Accident : डिवाइडर से टकराकर रॉन्ग साइड में ट्रेलर से भिड़ी कार, हादसे में चार लोगों की मौत, मचा हड़कंप...

Sharda Kachhi
29 April 2023 12:56 PM GMT
Big Accident
x

बेगूं (चितौड़गढ़)-कोटा-चित्तौड़गढ़ हाईवे पर हुए सड़क हादसे में कार (हुंडई की वरना) सवार 4 लोगों की मौत हो गई। बताया जाता है कि शनिवार सुबह करीब 11 बजे कार का टायर फटने की वजह से हादसा हुआ। मामला चित्तौड़गढ़ जिले के बेंगू इलाके का है। अहमदाबाद से यूपी जा रहे थे थानाधिकारी भगवानलाल मेघवाल ने …

Big Accident बेगूं (चितौड़गढ़)-कोटा-चित्तौड़गढ़ हाईवे पर हुए सड़क हादसे में कार (हुंडई की वरना) सवार 4 लोगों की मौत हो गई। बताया जाता है कि शनिवार सुबह करीब 11 बजे कार का टायर फटने की वजह से हादसा हुआ। मामला चित्तौड़गढ़ जिले के बेंगू इलाके का है।

अहमदाबाद से यूपी जा रहे थे
थानाधिकारी भगवानलाल मेघवाल ने बताया कि कार सवार अहमदाबाद से यूपी जा रहे थे। कार चित्तौड़गढ़ की तरफ से आ रही थी। कार का अचानक टायर फट गया। अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरा कर दूसरी तरफ चली गई और वहां सामने से आ रहे ट्रेलर से जा भिड़ी। ट्रेलर कार को कुछ मीटर आगे तक घसीटते ले गया।

इस हादसे में गजानंद नगर, गोमतीपुर, स्वामी नारायण स्कूल के पास अहमदाबाद (गुजरात) निवासी विश्वकर्मा राम पुत्र सहोदर, महिलों का आशापुर, सुल्लतानपुर (यूपी) निवासी उमाशंकर पुत्र शिवबरन, पमोली अंबेडकर नगर, यूपी निवासी जितेन्द्र कुमार पुत्र मुन्ना विश्वकर्मा की मौके ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल राजू को चित्तौड़गढ़ रेफर किया गया था, उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हालांकि पुलिस ने गाड़ी में मिले आधार कार्ड के आधार पर मृतकों का नाम बताए हैं। सभी के नामों की पुष्टि परिजनों के आने के बाद ही हो सकेगी।

एक्सीडेंट के बाद ट्रेलर का ड्राइवर फरार हो गया। हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग जुट गए। डीएसपी झाबरमल यादव, थानाधिकारी भगवान लाल मेघवाल समेत पुलिस अधिकारी भी पहुंचे। तीनों शवों को बेंगू के उप जिला अस्पताल में रखवाया गया है।

शवों को निकालने में आई परेशानी
थाना अधिकारी ने बताया कि हादसा कितना भीषण था कि इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। इस दौरान मौके पर पहुंचे ग्रामीण और पुलिस ने चारों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। तीन की मौत हो चुकी थी, एक व्यक्ति घायल था।

परिवार वालों से किया संपर्क
पुलिस ने बताया कि मृतकों के मोबाइल से परिवार वालों को फोन किया गया है। उन्हें बेंगू हॉस्पिटल बुलाया गया है।

Next Story