Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Arjun Rampal एक बार बनेंगे पापा, गर्लफ्रेंड ने बेबी बंप फ्लॉन्ट कर सुनाई खुशखबरी! बधाई देने के लिए फैंस का लगा ताता

naveen sahu
29 April 2023 4:47 PM GMT
Arjun Rampal
x

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म स्टार अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमेट्रेड्स ने सोशल मीडिया पर अपनी ताजा तस्वीरें शेयर कर खलबली मचा दी है। अदाकारा ने अपनी इन लेटेस्ट फोटोज में बेबी बंप फ्लॉन्ट कर ऐलान किया है कि वो दूसरी बार मां बनने वाली हैं। गैब्रिएला डिमेट्रेड्स ने हाल ही में सोशल मीडिया …

Arjun Rampal

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म स्टार अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमेट्रेड्स ने सोशल मीडिया पर अपनी ताजा तस्वीरें शेयर कर खलबली मचा दी है। अदाकारा ने अपनी इन लेटेस्ट फोटोज में बेबी बंप फ्लॉन्ट कर ऐलान किया है कि वो दूसरी बार मां बनने वाली हैं।

गैब्रिएला डिमेट्रेड्स ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों के जरिए अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर फैंस को गुडन्यूज दी है। अदाकारा ने बताया है कि वो और अर्जुन रामपाल फिर से पैरेंट्स बनने वाले हैं। एक्ट्रेस गैब्रिएला डिमेट्रेड्स दूसरी बार प्रेग्नेट हुई हैं। इन तस्वीरों में वो अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज फैंस को सुनाती दिखीं। जिसके बाद लोगों ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया है।

अदाकारा गैब्रिएला डिमेट्रेड्स और अर्जुन रामपाल पहले से ही एक बेटे के पैरेंट हैं। अब ये स्टार कपल 4 साल बाद दोबारा मम्मी-पापा बनने वाला है। अर्जुन रामपाल ने साल 23 अप्रैल 2019 में अपनी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमेट्रेड्स संग पहली प्रेग्नेंसी का ऐलान इस तस्वीर के साथ किया था। ये तस्वीर उस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी।

बता दें कि अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डिमेट्रेड्स लिव-इन पार्टनर हैं। दोनों सितारों ने आज तक शादी नहीं की है। जबकि, दोनों पैरेंटहुड साथ में एन्जॉय कर रहे हैं। फिल्म स्टार अर्जुन रामपाल और ग्रैब्रिएला ने 18 जुलाई 2019 को अपने पहले बेटे को जन्म दिया था। इसके बाद इस स्टार कपल ने अपने बेटे का नाम अरिक रामपाल रखा।

जिन्हें जानकारी नहीं हैं उन्हें बता दें कि फिल्म स्टार अर्जुन रामपाल की पहली शादी मेहर जेसिका के साथ हुई थी। स्टार कपल ने अपनी 20 साल की शादी को खत्म कर अपनी राहें अलग की थीं। अर्जुन रामपाल कथित तौर पर गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमेट्रेड्स संग एक्सट्रा मैरिटिअल रिलेशनशिप में थे। दोनों के इस रिश्ते की वजह से ही मेहर जेसिका ने अर्जुन रामपाल से तलाक लिया था। दोनों ने साल 2019 में लिया था।

naveen sahu

naveen sahu

    Next Story