Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Anupama Upcoming Twist : मांग में सिन्दूर लगाए माया ने अनुज के साथ शेयर की फोटो, बढ़ी फैंस की धड़कन, क्या अनुज करेगा शादी!

Sharda Kachhi
29 April 2023 6:59 AM GMT
Anupama Upcoming Twist
x

मुंबई,  Anupamaa Coming Twist : टीवी शो अनुपमा शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खीचने में कामयाब रहा है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुदांशु पांडे, मदालसा शर्मा आदि अहम भूमिकाओं में हैं और स्टोरीलाइन के अहम हिस्से भी हैं। शो का करंट ट्रैक अनुपमा और अनुज कपाड़िया की मैरिड लाइफ …

Anupama Upcoming Twist

मुंबई, Anupamaa Coming Twist : टीवी शो अनुपमा शुरुआत से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खीचने में कामयाब रहा है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुदांशु पांडे, मदालसा शर्मा आदि अहम भूमिकाओं में हैं और स्टोरीलाइन के अहम हिस्से भी हैं। शो का करंट ट्रैक अनुपमा और अनुज कपाड़िया की मैरिड लाइफ पर आधारित है। शो में लीड कैरेक्टर्स अनुज और अनुपमा के बीच दूरी दिखाई जा रही है। इस बीच माया का किरदार निभा रही छवि पांडे ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर दर्शकों की धड़कनें बढ़ गई हैं। दरअसल छवि अपनी रीसेंट फोटो में माया के गेटअप में हैं। उन्होंने मांग में सिंदूर के साथ मंगलसूत्र भी पहन रखा है। उनकी तस्वीर पर कई कमेंट्स है। दर्शक अपने हिसाब से इस फोटो के अलग मतलब निकाल रहे हैं।

मांग में सिंदूर देख चौंके लोग
अनुपमा सीरियल में माया की बुरी नजर अनुज पर है। वह पहले ही अपने प्यार का इजहार कर चुकी है। इस बीच अनुज उसके साथ रहने चला गया है। इस बीच दर्शकों के मन में उत्सुकता है कि अनुपमा और अनुज के रिश्ते का क्या होगा? क्या माया अनुज को पाने की अपनी साजिश में कामयाब हो जाएगी। अब माया का किरदार निभा रहीं छवि पांडे के लेटेस्ट लुक ने लोगों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। उन्होंने साड़ी के साथ मंगलसूत्र पहन रखा है और मांग भरी दिखाई दे रही है। लोगों के इस पर ताबड़तोड़ रिऐक्शंस आ रहे हैं।

anupamaदर्शक हो गए दुखी
छवि के एक फॉलोअर ने दुखभरे इमोजी के साथ पूछा है, अनुज से शादी हुई क्या? एक ने लिखा है, हां हो गई है। एक कमेंट है, मुझे लगता है कि माया का सपना होगा कि वो अनुज की वाइफ है क्योंकि वह सपने बहुत देखती है। वहीं कई लोगों ने लिखा है कि अनुज माया से शादी नहीं कर सकता। एक कमेंट है, पहले भी माया सपने में अनुज को हग कर चुकी है, यह उसका सपना ही होगा। अनुपमा के कई दर्शक इस बात को सोचकर दुखी हैं कि कहीं मेकर्स अनुज और माया की शादी न करवा दें।

Next Story