Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

फाइनली उतार ही दिए Urfi ने सारे कपड़े, फूलों की पंखुड़ी से ढके प्राईवेट पार्ट

vishal kumar
28 April 2023 3:15 AM GMT
फाइनली उतार ही दिए Urfi ने सारे कपड़े, फूलों की पंखुड़ी से ढके प्राईवेट पार्ट
x

नई दिल्ली। Urfi Javed : पपराजी की फेवरेट उर्फी जावेद का वीडियो जिस दिन नहीं आता सोशल मीडिया पर यूजर्स भी उन्हें मिस करते हैं। कई बार 2-3 दिन बाद उर्फी के वीडियो पोस्ट होते हैं तो कमेंट सेक्शन में यूजर्स के ऐसे कमेंट देखे जा सकते हैं जहां वो पूछते हैं कि वो कहां थीं। …

नई दिल्ली। Urfi Javed : पपराजी की फेवरेट उर्फी जावेद का वीडियो जिस दिन नहीं आता सोशल मीडिया पर यूजर्स भी उन्हें मिस करते हैं। कई बार 2-3 दिन बाद उर्फी के वीडियो पोस्ट होते हैं तो कमेंट सेक्शन में यूजर्स के ऐसे कमेंट देखे जा सकते हैं जहां वो पूछते हैं कि वो कहां थीं। अपने अतरंगी फैशन से उर्फी ने एक अलग पहचान बना ली है। रणवीर सिंह से लेकर मसाबा गुप्ता तक उनके फैशन की तारीफ करते हैं। हालांकि उर्फी को ट्रोल भी खूब किया जाता है। केवल सोशल मीडिया यूजर्स ही नहीं कुछ सेलिब्रिटीज ने भी उनके कपड़ों को लेकर कमेंट किया है। मंगलवार को उर्फी एक बार फिर से पपराजी के सामने आईं। इस बार भी उनका लुक बिल्कुल जुदा था।

बोल्ड लुक में उर्फी
उर्फी ने व्हाइट लुक अपनाया। उन्होंने बैकलेस फ्रंट ओपन टॉप पहना। साथ ही व्हाइट कलर का स्कर्ट कैरी किया जिसके दोनों साइड पर कट था। उर्फी ने सफेद रंग के हाई हील्स मैचिंग किए। वह हर बार कपड़ों को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं लेकिन इस बार उनके लिपस्टिक के रंग को लेकर यूजर्स कमेंट करने लगे।

लिपस्टिक को लेकर किया गया ट्रोल
उर्फी ने ब्लू रंग की लिपस्टिक लगाई थी। उन्होंने ब्लू कलर का नेल पेंट और कानों में ब्लू टॉप्स पहने थे। उर्फी ने अपनी सेल्फी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। जिसमें वो कैमरे की ओर देख रही हैं। उर्फी के इस वीडियो पर एक यूजर ने कहा, ‘मैडम गलती से पेन की स्याही पी ली है।‘ एक ने लिखा, ‘किसी का जहर चूसा है ऐसा लग रहा है।‘ एक अन्य ने कमेंट किया, लिपस्टिक की जगह इंक लगा लिया क्या?’ एक ने कहा, ‘तभी कहते हैं कि ‘पेन की रिफिल को पीछे की साइड मत खींच… लग गई ना इंक सारे मुंह पर’ एक यूजर ने लिखा, ‘पहले कपड़े समझ नहीं आते थे अब मेकअप भी।‘

उर्फी और चाहत के बीच अनबन

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से उर्फी जावेद और चाहत खन्ना के बीच सोशल मीडिया पर कैटफाइट देखी जा रही है। सुकेश चंद्रशेखर मामले में चाहत खन्ना का नाम आने पर उर्फी ने चाहत पर तंज कसा था जिसके बाद चाहत ने भी उनका जवाब दिया।

vishal kumar

vishal kumar

    Next Story