Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Romance on Scooty : बिलासपुर की सड़कों पर चलती स्कूटी में ‘गोद’ वाला रोमांस करता दिखा कपल, VIDEO देख आप भी शर्म से हो जाएंगे लाल!

Sharda Kachhi
28 April 2023 6:32 AM GMT
Romance on Scooty:
x

Romance on Scooty:

Romance on Scooty: बिलासपुर: बिलासपुर की सड़क पर एक बार फिर स्कूटी में कपल को रोमांस करते देखा गया। इस लव स्टंट का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक कपल चलती स्कूटी पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करता नजर आ रहा है। वीडियो में युवक स्कूटी चला रहा है। लड़की उसकी गोद में …

Romance on Scooty:
Romance on Scooty:

Romance on Scooty: बिलासपुर: बिलासपुर की सड़क पर एक बार फिर स्कूटी में कपल को रोमांस करते देखा गया। इस लव स्टंट का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक कपल चलती स्कूटी पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करता नजर आ रहा है। वीडियो में युवक स्कूटी चला रहा है। लड़की उसकी गोद में पीठ के बल बैठी है। जरा सी चूक होने पर बड़ा हादसा होने की आशंका है।

READ MORE: CG Transfer Breaking: इन दो जिलों में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, TI-SI समेत कई पुलिसकर्मियों का तबादला, देखें आदेश

Romance on Scooty: इस युवा जोड़े को न तो अपनी जान की चिंता है और न दूसरों की। दोनों ने हेलमेट भी नहीं पहना हुआ है। लड़की स्कूटी सवार के पीछे बैठने की बजाय उसकी गोद में बैठी है और स्कूटी सवार को गले लगाकर प्यार का इजहार कर रही है। जाहिर है इस तरह चलती स्कूटी पर प्यार का इज़हार करना हादसे का कारण बन सकता है।

Next Story