Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Anupama: ‘अनुपमा’ के हीरो अनुज की पत्नी को नहीं मिल रहा इंडस्ट्री में काम! मजबूरी में पति को उठाना पड़ेगा ये कदम, पढ़ें एक्ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा

Sharda Kachhi
28 April 2023 7:01 AM GMT
Anupama
x

Anupama

Anupama: मुंबई: टीवी के पॉपुलर शो 'अनुपमा' का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. इस शो में 'अनुज' का किरदार निभाने वाले अभिनेता गौरव खन्ना की वाइफ आकांक्षा चमोला भी एक जानी मानी अदाकारा हैं। आकांक्षा ‘स्वरागिनी’, ‘लड्डू’, ‘गंगा यमुना’ और ‘भाग्यलक्ष्मी’ जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन एक्ट्रेस कई सालों …

Anupama
Anupama

Anupama: मुंबई: टीवी के पॉपुलर शो 'अनुपमा' का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. इस शो में 'अनुज' का किरदार निभाने वाले अभिनेता गौरव खन्ना की वाइफ आकांक्षा चमोला भी एक जानी मानी अदाकारा हैं। आकांक्षा ‘स्वरागिनी’, ‘लड्डू’, ‘गंगा यमुना’ और ‘भाग्यलक्ष्मी’ जैसे टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन एक्ट्रेस कई सालों से पर्दे पर नजर नहीं आई हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि लंबे समय से वो किसी शो में क्यों नहीं दिखाई दी हैं।

Anupama: आकांक्षा ने बताया कि एक्ट्रेस टीवी की दुनिया में फिर से वापसी करना चाहती हैं, लेकिन ऑडिशन में फेल हो जाने के चलते उन्हें काम नहीं मिल रहा है। एक मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि वो कई सारे ऑडिशंस दे चुकी हैं, लेकिन लगता है कि लोगों को मेरा ऑडिशन पसंद नहीं आ रहा है।

read more: Romance on Scooty : बिलासपुर की सड़कों पर चलती स्कूटी में ‘गोद’ वाला रोमांस करता दिखा कपल, VIDEO देख आप भी शर्म से हो जाएंगे लाल!

आकांक्षा के लिए शो प्रोड्यूस करेंगे गौरव?
Anupama: उन्होंने आगे कहा कि मेरी फैंस से बस एक ही गुजारिश है कि वो गौरव पर ऐसे ही प्यार बरसाते रहे। आकांक्षा ने आगे यह भी कहा कि उनके पति यानी गौरव जल्द ही उनके लिए एक शो प्रोड्यूस करने वाले हैं, क्योंकि शायद कोई मुझे काम नहीं देना चाहता है। वहीं, इस बात पर सफाई देते हुए गौरव ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। मुझे लगता है कि वक्त से पहले और किस्मत से ज्यादा किसी को कुछ नहीं मिलता है।

गौरव ने कही यह बड़ी बात
Anupama: हमारे जीवन में समय का बहुत जरूरी है और मैं ये अपने पर्सनल एक्सपीरियंस से कह रहा हूं। मैं इंडस्ट्री में लंबे समय से हूं और काम करने के कई अवसर मिले, लेकिन 'अनुपमा' के बाद रास्ते बदल गए। मुझे शो से बहुत प्यार मिला। उन्होंने आगे कहा कि मुझे यकीन है कि आकांक्षा के लिए भी ऐसा कुछ जरुर होगा बस इंतजार कर रहा होगा।

Next Story