Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

CSK vs RR IPL-2023 : आज दो कैप्टन कूल के बीच होगी जंग, टेबल टॉप करने के लिए राजस्थान रॉयल्स देगी चेन्नई को डिग्री टक्कर, जानें हेड टू हेड आंकड़े

naveen sahu
27 April 2023 11:12 AM GMT
CSK vs RR IPL-2023
x

जयपुर। CSK vs RR IPL-2023 : आईपीएल-2023 का 37वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। मुकाबला जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स चेन्नई सुपर किंग्स को पहले हरा चुकी है। वहीं आज के मैच में भी अपने होम ग्राउंड में …

CSK vs RR IPL-2023

जयपुर। CSK vs RR IPL-2023 : आईपीएल-2023 का 37वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। मुकाबला जयपुर के एसएमएस स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स चेन्नई सुपर किंग्स को पहले हरा चुकी है। वहीं आज के मैच में भी अपने होम ग्राउंड में खेलने का बेनिफिट राजस्थान रॉयल्स को मिलेगा।

धोनी की सीएसके अंक तालिका में 10 अंक और +0.662 की नेट रन रेट के साथ पहले पायदान पर बनी हुई है। पिछले दो मुकाबले हारने के बाद राजस्थान 8 अंक और +0.844 की नेट रन रेट के साथ तीसरे पायदान पर है।

Read More : CSK Vs RR : रोमांचक मुकाबले में चेन्नई को मिली 3 रनों से मात, आखिरी गेंद में मैच फिनिश नहीं कर सके धोनी

सीएसके का पलड़ा भारी

गुरुवार को एसएमएस स्टेडियम में खेले जाने वाला मैच काफी अहम माना जा रहा है, कारण साफ है कि अगर राजस्थान इस मुकाबले को जीतती है तो वो पहले पायदान पर दोबारा काबिज हो सकती है. दूसरी तरफ चेन्नई इस मुकाबले को जीतकर पॉइंट टेबल में खुद को और मजबूत करना चाहेगी. पुराने आंकड़ों को अगर खंगाले तो चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा भारी नजर आता है. आईपीएल में दोनों ही टीमें अब तक 27 बार आमने-सामने हो चुकी है, जिसमें 15 मैच चेन्नई सुपर किंग्स ने जबकि 12 मैच राजस्थान रॉयल्स ने जीते हैं.

दोनों के बीच खेले गए पिछले 5 मैचों में राजस्थान ने चार मैच अपने नाम किए हैं. इस सीजन में राजस्थान चेन्नई के साथ खेले गए पिछले मुकाबले में 3 रन से जीत दर्ज कर चुकी है. रॉयल्स का अपने होम ग्राउंड पर प्रदर्शन काफी बेहतर रहा है.

Next Story