Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Bollywood Remake : Kartik Aaryan ने Ranveer Singh को किया रिप्लेस, तेज़ाब की रीमेक में आएंगे नजर! 

viplav
27 April 2023 4:13 PM GMT
Bollywood Remake
x

मुंबई। Bollywood Remake : रीमेक के इस ट्रेंड में 90 के दशक की एक कल्ट फ़िल्म तेजाब के रीमेक की खबरें सामने आ रही हैं । इस साल की शुरुआत में जनवरी में, बॉलीवुड हंगामा ने बताया था कि साल 1988 में आई फ़िल्म तेजाब के रीमेक बनाने की तैयारी की जा रही …

मुंबई। Bollywood Remake : रीमेक के इस ट्रेंड में 90 के दशक की एक कल्ट फ़िल्म तेजाब के रीमेक की खबरें सामने आ रही हैं । इस साल की शुरुआत में जनवरी में, बॉलीवुड हंगामा ने बताया था कि साल 1988 में आई फ़िल्म तेजाब के रीमेक बनाने की तैयारी की जा रही है । इस रीमेक के लिए जाह्नवी कपूर और रणवीर सिंह को कास्ट करने की बात कही जा रही थी।

Bollywood Remake : कबीर सिंह के निर्माता मुराद खेतानी, जिन्होंने 2021 में फिल्म के रीमेक अधिकार हासिल कर लिए थे, शुरू में कार्तिक आर्यन और श्रद्धा कपूर को लेने के इच्छुक थे । हालाँकि, बाद में यह पता चला कि फिल्म में वास्तव में जान्हवी-रणवीर की जोड़ी को मूल से माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाया जाएगा।

Bollywood Remake : अब सुनने में आया है कि इस फिल्म की कास्टिंग में एक और बदलाव किया गया है । लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, तेजाब के रीमेक के लिए रणवीर सिंह की बजाए कार्तिक आर्यन को लेन पर ज्यादा जोर दिया जा रहा है ।

कार्तिक आर्यन ने किया रणवीर सिंह को किया रिप्लेस

मिली जानकारी के अनुसार, शुरुआत में तेजाब रीमेक के निर्माता रीमेक में अनिल कपूर की भूमिका निभाने के लिए रणवीर सिंह को लेने वाले थे। वास्तव में, मीडिया में कई रिपोर्टों ने यह भी दावा किया कि रणवीर को फ़ाइनल भी कर लिया गया है । हालांकि, ऐसा कुछ नहीं है।

कार्तिक आर्यन ने पहले निर्माताओं के साथ भूल भुलैया 2 में काम किया है, और वह उनके साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। जब उन्होंने कास्टिंग के बारे में सुना, तो कार्तिक ने इस फ़िल्म का हिस्सा बनने की इच्छा व्यक्त की।

उनकी पिछली फ़िल्में देखे तो वो बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा ही परफ़ॉर्म की है। ये देखते हुए तेजाब के रीमेक बनाने वाले मेकर्स ने कार्तिक को इस फ़िल्म के लिए सही च्वाइस मानी। कार्तिक पहले से ही तेजाब रीमेक के निर्माताओं के साथ एक अलग फ़िल्म के लिए बातचीत कर रहे थे। इन्हीं बातचीत के दौरान उन्होंने फिल्म में काम करने की इच्छा जताई ।

हालांकि अभी तेजाब के रीमेक के लिए फ़ाइनल कास्ट का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है । उम्मीद है जल्द ही इसकी घोषणा कर दी जाएगी ।

viplav

viplav

    Next Story