Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

Shocking : 40 महिलाएं और पति एक, नाम- रूपचंद, जातीय जनगणना में हुआ चौकाने वाला खुलासा, जानें पूरा मामला...

Sharda Kachhi
26 April 2023 8:51 AM GMT
Shocking
x

Shocking : बिहार में जातीय जनगणना के दूसरे चरण का काम जारी है. जनगणना के लिए नियुक्त किए गए लोग घर-घर जाकर लोगों से उनकी विस्तृत जानकारी ले रहे हैं. इस बीच अरवल से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां 40 महिलाओं के पति का नाम रूपचंद है. रूपचंद कई बच्चों का बाप …

ShockingShocking : बिहार में जातीय जनगणना के दूसरे चरण का काम जारी है. जनगणना के लिए नियुक्त किए गए लोग घर-घर जाकर लोगों से उनकी विस्तृत जानकारी ले रहे हैं. इस बीच अरवल से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां 40 महिलाओं के पति का नाम रूपचंद है. रूपचंद कई बच्चों का बाप है, तो कई लोगों का बेटा भी है. खास बात ये है कि ये मामला एक ही मोहल्ले का है.

पूरा मामला नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर-7 का है. सरकार द्वारा कराई जा रही गणना के दौरान पूछे गए सवाल में कई महिलाओं ने रूपचंद का नाम लिया है. बता दें कि यह एक रेड लाइट एरिया है. इस इलाके में सेक्स वर्कर वर्षों से रह कर अपना जीवन यापन करती हैं. जातीय जनगणना के दौरान यहां की करीब 40 महिलाओं ने अपने पति का नाम रूपचंद बताया लिखवाया है.

रेड लाइट एरिया का मामला

अरवल रेड लाइट एरिया की सेक्स वर्कर के सामने सबसे बड़ी समस्या ये है कि वे अपने पति के रूप में किसका नाम दर्ज कराएं? इस मोहल्ले की ज्यादातर महिलाएं रूपचंद को ही अपना सबकुछ मानती हैं. यही कारण है कि 40 महिलाओं ने अपने पति के नाम में रूपचंद लिखवाया. रूपचंद तकरीबन 40 महिलाओं का पति है, यह जानकर जनगणना करने पहुंचे अधिकारी भी चौंक गए.

Next Story