Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

लो जी...कम्पनी की बिना जानकारी के ही लीक हो गई OnePlus Pad की कीमत, प्री-बुकिंग पर मिलेगा इतने हजार का डिस्काउंट, जानिए सबकुछ

Sharda Kachhi
26 April 2023 6:03 AM GMT
लो जी...कम्पनी की बिना जानकारी के ही लीक हो गई OnePlus Pad की कीमत, प्री-बुकिंग पर मिलेगा इतने हजार का डिस्काउंट, जानिए सबकुछ
x

OnePlus Pad: नई दिल्ली: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है. दरअसल, OnePlus ने इस साल फरवरी में OnePlus Pad लॉन्च किया था. हालांकि, इस लॉन्च इवेंट में कंपनी ने टैब की प्राइसिंग का ऐलान नहीं किया था. अब ब्रांड ने इसकी …

OnePlus Pad: नई दिल्ली: अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है. दरअसल, OnePlus ने इस साल फरवरी में OnePlus Pad लॉन्च किया था. हालांकि, इस लॉन्च इवेंट में कंपनी ने टैब की प्राइसिंग का ऐलान नहीं किया था. अब ब्रांड ने इसकी कीमत रिवील कर दी है. इतना ही नहीं ये टैलबेट इस महीने की प्री-ऑर्डर पर भी उपलब्ध होगा. ये ब्रांड का पहला टैबलेट है, जो जल्द ही सेल पर आएगा.

OnePlus Pad: कंपनी ने इसमें दमदार प्रोसेसर, बड़ी स्क्रीन और सिंगल रियर कैमरा दिया है. टैबलेट को पावर देने के लिए बड़ी बैटरी भी दी गई है. OnePlus Pad सिर्फ एक कलर ऑप्शन में आता है. आइए जानते हैं इसकी कीमत और दूसरे फीचर्स.

OnePlus Pad की कीमत
कंपनी ने इस टैबलेट को दो कॉन्फिग्रेशन और एक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है. OnePlus Pad के 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपये है. वहीं दूसरी तरफ 12GB RAM + 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये है. टैबलेट सिर्फ Halo Green कलर में उपलब्ध है.

READ MORE: Breaking: दो दिन के राजकीय शोक का ऐलान, केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सभी राज्यों को भेजा पत्र, देखें क्या लिखा?

OnePlus Pad: इस टैबलेट को आप 28 अप्रैल से प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. इस पर 2000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट ICICI Bank कार्ड पर मिल रहा है. इसके अलावा 5000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है.

क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स?
OnePlus Pad में 11.61-inch का LCD डिस्प्ले मिलता है, जो 2800 x 2000 pixels रेजोल्यूशन का है. स्क्रीन 144Hz रिफ्रेश रेट, 500 Nits की ब्राइटनेस और 7:5 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आती है. इसमें 2.5D की कर्व्ड मेटल यूनिबॉडी डिजाइन मिलता है. इस टैबलेट MediaTek Dimensity 9000 ब्राइटनेस के साथ आता है.

OnePlus Pad: इसमें 12GB RAM और 256GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है. डिवाइस Android 13 पर बेस्ड Oxygen OS 13.1 पर काम करता है. टैबलेट में 13MP का सिंगल रियर कैमरा दिया गया है. वहीं 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. OnePlus Pad को पावर देने के लिए 9510mAh की बैटरी दी गई है. इसमें 67W की फास्ट चार्जिंग का ऑप्शन मिलता है. इसे सिर्फ 60 मिनट में 90 परसेंट चार्ज किया जा सकता है.

Next Story