Begin typing your search above and press return to search.
Entertainment News

Esha Gupta Hot Look : कटी-फटी ड्रेस पहन दुबई के इवेंट में शामिल हुईं ईशा गुप्ता, तस्वीरें देख लोगों को आई उर्फी जावेद की याद...

naveen sahu
26 April 2023 1:20 PM GMT
Esha Gupta Hot Look
x

दुबई। Esha Gupta Hot Look : दुबई में एक अल्ट्रा-लग्जरी टावर 'फैशनज़' के लॉन्चिंग इवेंट में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की। इस इवेंट में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से लेकर ईशा गुप्ता (Esha Gupta) और नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) जैसी एक्ट्रेसेस ने भी अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाए। अब दुबई से …

Esha Gupta Hot Look

दुबई। Esha Gupta Hot Look : दुबई में एक अल्ट्रा-लग्जरी टावर 'फैशनज़' के लॉन्चिंग इवेंट में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की। इस इवेंट में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से लेकर ईशा गुप्ता (Esha Gupta) और नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) जैसी एक्ट्रेसेस ने भी अपनी मौजूदगी से चार चांद लगाए। अब दुबई से इस इवेंट के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इन फोटोज में मलाइका अरोड़ा और ईशा गुप्ता की खूबसूरती को देख फैंस कायल हो गए हैं।

इस इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ईशा गुप्ता पिंक कलर का आउटफिट पहने नजर आईं, जिसमें वह बेहद ही बोल्ड लग रही थीं। इस आउटफिट में ईशा गुप्ता अपना परफेक्ट फिगर और मिडरीफ फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। आउटफिट में ईशा के एब्स भी साफ दिखाई दे रहे हैं।

इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता अपने लुक्स से तबाही मचाती नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस झुककर पोज दे रही हैं। तस्वीरों में ईशा के बोल्ड और कातिलाना अदाओं को देख फैंस भी आहें भर रहे हैं। ईशा गुप्ता के ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस की खूबसूरती और एलीगेंस की हर कोई तारीफ कर रहा है। लेकिन कुछ लोग इन फोटोज में ईशा की तारीफ उर्फी जावेद से भी कर रहे हैं।

Next Story