Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

ED Raid Breaking: ईडी की टीम ने धनकुबेरों के आधा दर्जन ठिकानों में मारा छापा, रायपुर में भी दबिश, दस्तावेजों की जांच के बाद खुलेगा कच्चा-चिट्ठा!

Sharda Kachhi
26 April 2023 7:41 AM GMT
CG Police Transfer Breaking
x

ED Raid Breaking: रांची/रायपुर: प्रवर्तन निदेशालय यानी ED की कई टीमों ने बुधवार तड़के झारखंड की राजधानी रांची के अलावा जमशेदपुर में छापे मारे हैं. अब तक छह ठिकानों का पता चला है, जहां ईडी की टीमें जांच कर रही है. इनमें रांची में चार और जमशेदपुर में दो ठिकाने शामिल हैं. ये सभी जमीन …

CG Police Transfer Breaking

ED Raid Breaking: रांची/रायपुर: प्रवर्तन निदेशालय यानी ED की कई टीमों ने बुधवार तड़के झारखंड की राजधानी रांची के अलावा जमशेदपुर में छापे मारे हैं. अब तक छह ठिकानों का पता चला है, जहां ईडी की टीमें जांच कर रही है. इनमें रांची में चार और जमशेदपुर में दो ठिकाने शामिल हैं. ये सभी जमीन कारोबारी और बिल्डरों के ठिकाने बताए जा रहे हैं.

ED Raid Breaking: ईडी की टीम जब ठेकेदार विपिन सिंह के मोरहाबादी स्थित आवास पर पहुंची तो वह फरार हो गया. खेलगांव के समीप गाड़ी गांव निवासी जमीन कारोबारी शेखर कुशवाहा के यहां भी ईडी पहुंची है.

ED Raid Breaking: बता दें कि ईडी ने जमीन घोटाले में रांची के बड़गाईं अंचल के राजस्व उप निरीक्षक भानु प्रताप प्रसाद, फर्जी रैयत प्रदीप बागची सहित कुल छह जमीन माफिया को रिमांड पर लिया है, जिनसे पूछताछ चल रही है. इनसे हुई पूछताछ में जो खुलासे हुए हैं, उसके आधार पर नए ठिकानों पर छापे मारने की बात सामने आ रही है.

READ MORE: CG NEWS: “यात्रीगण कृपया ध्यान दें”- छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली ये एक्सप्रेस ट्रेनें रहेंगी रद्द, सफर में निकलने से पहले एक बार जरूर देख लें ये लिस्ट

ED Raid Breaking: इधर, आईएएस छवि रंजन से जुड़े लोगों के ठिकानों पर भी जांच होने की बातें आ रही हैं. छवि रंजन से ईडी पूछताछ कर चुकी है. ऐसी भी खबरें हैं कि ईडी ने जिन्हें रिमांड पर लिया है, उन्होंने आईएएस छवि रंजन के कहने पर गड़बड़ी करने का बयान दिया है.

रायपुर में भी ED की दबिश
ED raid in Raipur: इधर, छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज सुबह खम्हारडीह स्थित अशोका रतन कॉलोनी में एक बार संचालक के निवास पर भी ईडी की टीम ने छापा मारा। करीब दर्जनभर अफसरों की टीम शराब कारोबार में हुए गोलमाल और उनमें बार संचालक की संलिप्तता को लेकर पूछताछ कर रही है।

ED raid in Raipur: बता दें कि ईडी की यह टीम झारखंड में हुए शराब नीति घोटाले की जांच कर रही है । इस सिलसिले में दो सप्ताह पूर्व रायपुर बिलासपुर के दिग्गज शराब कारोबारियों को घेरे में लिया था।

Next Story