Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Big News : सड़क किनारे बिना कपड़ों के जली हुई हालत में मिली नवविवाहिता, तीन दिन पहले ही हुई थी शादी, मचा हड़कंप...

Sharda Kachhi
26 April 2023 5:33 AM GMT
Big News : सड़क किनारे बिना कपड़ों के जली हुई हालत में मिली नवविवाहिता, तीन दिन पहले ही हुई थी शादी, मचा हड़कंप...
x

बरेली :Big News बरेली. उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में शहर के अन्दर बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और उन्हें जरा भी पुलिस-प्रशासन का खौफ नहीं है. वहीं महिलाओं पर अत्याचार और एसिड अटैक की वारदात दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही हैं. मंगलवार को फतेहगंज पश्चिमी में नेशनल हाईवे किनारे एक …

बरेली :Big News बरेली. उत्तर प्रदेश के जनपद बरेली में शहर के अन्दर बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और उन्हें जरा भी पुलिस-प्रशासन का खौफ नहीं है. वहीं महिलाओं पर अत्याचार और एसिड अटैक की वारदात दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही हैं. मंगलवार को फतेहगंज पश्चिमी में नेशनल हाईवे किनारे एक युवती नग्न अवस्था में झाड़ियों में पड़ी मिली. चेहरे से लेकर पेट तक युवती का आधा शरीर तेजाब डालकर जलाया गया है.

महिला ने किसी तरह पुलिस को जानकारी दी, जिसने उसके पिता को फोन किया। आपातकालीन चिकित्सा अधिकारी डॉ. जे.पी. मौर्य ने कहा, चेहरे, गर्दन, हाथ और छाती पर तेजाब से जलने की वजह से उसे पुलिस द्वारा भर्ती कराया गया। उसकी गर्दन पर निशान हैं, जिससे पता चलता है कि किसी ने उसका गला घोंटने की कोशिश की । उसकी हालत बिगड़ने पर उसे लखनऊ के एक उच्च चिकित्सा केंद्र में रेफर कर दिया।

मामले को सुलझाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) प्रभाकर चौधरी द्वारा कई टीमों को तैनात किया गया है। एएसपी (बरेली ग्रामीण) राजकुमार अग्रवाल ने कहा, वह अपने घर से लगभग 20 किमी दूर मिली थी। हमने उसके पति से पूछताछ की है, लेकिन वह इस घटना से अनजान है। उसके पिता ने अभी शिकायत नहीं दी है।

Sharda Kachhi

Sharda Kachhi

    Next Story