Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Arjun Tendulkar Six Video: क्या आपने देखा अर्जुन तेंदुलकर का ये गगनचुंबी छक्का! गर्व से फूले नहीं समा रहे पापा सचिन, देखें मजेदार कमेंट्स

Sharda Kachhi
26 April 2023 6:55 AM GMT
Arjun Tendulkar Six Video:
x

Arjun Tendulkar Six Video:

Arjun Tendulkar Six Video: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों आईपीएल में जमकर धमाल मचा रहे हैं. अर्जुन तेंदुलकर ने मंगलवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल मैच में खतरनाक तेज गेंदबाज मोहित शर्मा की एक गेंद पर गगनचुंबी छक्का ठोकते हुए तहलका मचा दिया है. Arjun …

Arjun Tendulkar Six Video:
Arjun Tendulkar Six Video:

Arjun Tendulkar Six Video: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों आईपीएल में जमकर धमाल मचा रहे हैं. अर्जुन तेंदुलकर ने मंगलवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल मैच में खतरनाक तेज गेंदबाज मोहित शर्मा की एक गेंद पर गगनचुंबी छक्का ठोकते हुए तहलका मचा दिया है.

Arjun Tendulkar Six Video:अर्जुन तेंदुलकर को अपने आईपीएल करियर में पहली बार बल्लेबाजी करने का मौका मिला है और उन्होंने अपना दम दिखाते हुए जबरदस्त छक्का ठोक दिया. सोशल मीडिया पर अर्जुन तेंदुलकर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा की एक गेंद पर आसमानी छक्का हिट करते हुए दिख रहे हैं.

Arjun Tendulkar Six Video:दरअसल, गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के आखिरी ओवर में मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर क्रीज पर मौजूद थे और उनके सामने तेज गेंदबाज मोहित शर्मा बॉलिंग करने के लिए आए थे. गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच के आखिरी ओवर में मोहित शर्मा ने जैसे ही पहली गेंद डाली तो अर्जुन तेंदुलकर उस पर टूट कर पड़े.

READ MORE: CG Weather Update : आज भी मिलेगी गर्मी से राहत, इन इलाकों में होगी जोरदार बारिश, जाने मौसम विभाग की ताजा भविष्वाणी…

Arjun Tendulkar Six Video:अर्जुन तेंदुलकर ने मोहित शर्मा की इस गेंद पर गगनचुंबी छक्का जड़ दिया. अर्जुन तेंदुलकर का छक्का देखकर खुद मोहित शर्मा का मुंह लटक गया था. सोशल मीडिया पर अर्जुन तेंदुलकर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें मोहित शर्मा छक्के को देखकर काफी हैरान हैं.

मुंबई इंडियंस के लिए नंबर 8 पर बल्लेबाजी करने आए अर्जुन तेंदुलकर ने 9 गेंदों पर 13 रनों की पारी खेली. मजे की बात ये रही कि गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज मोहित शर्मा ने ही अर्जुन तेंदुलकर को आउट किया था. बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर ने अब तक IPL के 4 मैचों में 3 विकेट झटके हैं और 13 रन भी बनाए हैं.

गुजरात ने मुंबई को रौंदा

Arjun Tendulkar Six Video:बता दें कि अभिनव मनोहर और डेविड मिलर के बीच 35 गेंद में 71 रन की साझेदारी के दम पर बड़ा स्कोर खड़ा करने के बाद नूर अहमद और राशिद खान की अगुवाई में गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को 55 रन से शिकस्त दी. मैन ऑफ द मैच मनोहर ने 21 गेंद में 42 रन की पारी में तीन चौके और तीन छक्के लगाए जबकि मिलर ने 22 गेंद में दो चौके और चार छक्के की मदद से 46 रन बनाए. आखिरी ओवरों में राहुल तेवतिया ने पांच गेंद में तीन छक्के की मदद से नाबाद 20 रन का योगदान दिया. गुजरात के लिए सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने भी 34 गेंद में 56 रन की पारी खेली.

गुजरात टाइटंस दूसरे स्थान पर पहुंच गई

Arjun Tendulkar Six Video:गुजरात टाइटंस ने छह विकेट पर 207 रन बनाने के बाद मुंबई इंडियंस को नौ विकेट पर 152 रन पर रोक दिया. इस जीत से गुजरात की टीम सात मैचों में पांच सफलता के साथ अंक तालिका में चेन्नई सुपर किंग्स के बाद दूसरे स्थान पर पहुंच गई. नूर (चार ओवर में 37 रन पर तीन विकेट) गुजरात के सबसे सफल गेंदबाज रहे. राशिद और मोहित शर्मा ने दो-दो विकेट लिए. राशिद मौजूदा सत्र में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले की सूची में शीर्ष पर पहुंच गए. उनके नाम अब 14 विकेट हैं.

Next Story