Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Ankita Lokhande oops moment: हॉट दिखने के चक्कर में शरीर का ये अंग दिखा बैठीं अंकिता लोखंडे, भरी महफ़िल में हुईं Oops मोमेंट का शिकार, देखें एक्ट्रेस का हॉट अवतार

Sharda Kachhi
26 April 2023 8:20 AM GMT
Ankita Lokhande oops moment video:
x

Ankita Lokhande oops moment video:

Ankita Lokhande oops moment video: अंकिता लोखंडे टीवी इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है. अंकिता ने साल 2018 में फिल्मों में प्रवेश किया. इस बीच अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सोशल मीडिआ पर तेज़ी से वायरल हुआ, जिसमें वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई. Ankita Lokhande oops moment video: 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता …

Ankita Lokhande oops moment video:
Ankita Lokhande oops moment video:

Ankita Lokhande oops moment video: अंकिता लोखंडे टीवी इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक है. अंकिता ने साल 2018 में फिल्मों में प्रवेश किया. इस बीच अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सोशल मीडिआ पर तेज़ी से वायरल हुआ, जिसमें वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई.

Ankita Lokhande oops moment video: 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता के किरदार 'अर्चना' को प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला. आपको बता दें कि कुछ सालों पहले अभिनेत्री अंकिता की शादी अभिनेता विक्की जैन के साथ हुई और इन दिनों वे अपनी शादीशुदा जिंदगी का लुत्फ़ उठा रहे हैं. अंकिता ने अपने पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ अपने नए घर में प्रवेश किया और सोशल मीडिया पर उनके नए घर की तस्वीरें आजकल खूब छाई रहती हैं.

read more: Payal Malik Delivery : फिर पिता बने Armaan Malik, पहली पत्नी Payal Malik ने दिया जुड़वाँ बच्चों को जन्म, ख़ुशी से झूमा पूरा परिवार, देखें वीडियों…

Ankita Lokhande oops moment video: सोशल मीडिया पर आजकल अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का ये पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के चलते अभिनेत्री खूब चर्चा बटोर रहीं हैं और इस वीडियो के चलते एक बार फिर से लोगों को एक्ट्रेस पर उंगली उठाने मौका मिल गया है।

Ankita Lokhande oops moment video: अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की के साथ एक इवेंट में नज़र आयी जहां से सामने आयी एक वीडियो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अपनी कार से उतरते हुए नजर आ रहे हैं. इवेंट के दौरान अंकिता एक बेहद खूबसूरत हरे रंग की शिमरी गाउन में नजर आ रही हैं तो वहीं विक्की जैन ब्लैक सूट में इवेंट में शामिल हुए.

Ankita Lokhande oops moment video: बता दें कि अंकिता लोखंडे जैसे ही अपनी कार से उतरने वाली होती हैं तो असुविधाजनक होने की वजह से वह अपने गाउन पर हाथ रख लेती हैं. अभिनेत्री की इस वायरल वीडियो को देखकर फैंस उनको काफी ट्रोल कर रहें हैं. एक शख्स ने वीडियो पर कॉमेंट किया, "जब कम्फर्टेबल नहीं होती हो तो ऐसे कपड़े पहनकर क्यों निकल जाती हो." तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "कभी तो ढंग के कपड़े पहन लिया करो"..

Next Story