Begin typing your search above and press return to search.
NATIONAL

Mobile Blast : मोबाइल पर वीडियो देख रही थी 8 साल की बच्ची, चेहरे के ही पास अचानक फटा फ़ोन और चली गई मासूम की जान...

Sharda Kachhi
25 April 2023 12:16 PM GMT
Mobile Blast
x

तिरूविलवामाला : केरल के तिरूविलवामाला में मोबाइल फोन के फटने से बड़ा हादसा हो गया। मोबाइल फोन पर वीडियो देखने के दौरान फटने से एक 8 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। ये हादसा सोमवार रात हुआ। अचानक मोबाइल फटने से घायल बच्ची को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज …

Mobile Blastतिरूविलवामाला : केरल के तिरूविलवामाला में मोबाइल फोन के फटने से बड़ा हादसा हो गया। मोबाइल फोन पर वीडियो देखने के दौरान फटने से एक 8 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई। ये हादसा सोमवार रात हुआ। अचानक मोबाइल फटने से घायल बच्ची को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। स्थानीय पुलिस ने मंगलवार (25 अप्रैल) को बताया कि मरने वाली बच्ची का नाम आदित्यश्री था। वह तीसरी कक्षा में पढ़ती थी। पुलिस मोबाइल फटने के कारणों की जांच कर रही है।

चेहरे के पास था मोबाइल

मीडिया में छपी ख़बरों के अनुसार, पूर्व ब्लॉक पंचायत सदस्य अशोक कुमार की बेटी आदित्यश्री ने मोबाइल चेहरे के पास रखा था। वो वीडियो देख रही थी, तभी उसमें धमाका हो गया। आदित्यश्री तीसरी क्लास में पढ़ती थी। उसके असामयिक निधन से आस-पड़ोस के लोग भी शोकाकुल हैं।

धमाके से टूट गई थीं उंगलियां, झुलस गई हथेली

पुलिस का कहना है कि घर वालों ने बताया बच्ची लंबे वक़्त से मोबाइल पर वीडियो देख रही थी। आशंका जाहिर की जा रही है कि बैटरी ओवरहीट होकर फट गई। घर वालों ने बताया ये मोबाइल 3 साल पहले खरीदा गया था। पिछले साल ही इसकी बैटरी बदलवाई थी। जानकारी मिली है कि, धमाका इतना तेज था कि बच्ची के चेहरे पर गंभीर चोटें आ गई। उसके दाएं हाथ की उंगलियां टूट गईं। साथ ही, हथेली बुरी तरह झुलस गई थी। गंभीर घायल होने की वजह से उसने दम तोड़ दिया।

Next Story