Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

GT vs MI : आज गुजरात और मुंबई के बीच होगा घमासान, हेड टू हेड आंकड़ों में इस टीम का पलड़ा भारी, जानें संभावित प्लेइंग-11

Sharda Kachhi
25 April 2023 12:22 PM GMT
MI vs GT
x

GT vs MI : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के तहत आज मंगलवार शाम 7.30 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियिम में 35वां मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच गत विजेता गुजरात टाइटंस और पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस की कमान जहां स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के हाथ में …

MI vs GT

GT vs MI : इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के तहत आज मंगलवार शाम 7.30 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियिम में 35वां मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच गत विजेता गुजरात टाइटंस और पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस की कमान जहां स्‍टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के हाथ में होगी तो मुंबई इंडियंस की अगुवाई एक बार फिर रोहित शर्मा करते नजर आएंगे।

हेड टू हेड आंकड़े

गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के हेड-टू-हेड रिकॉर्ड की बात करें तो अभी तक दोनों का आमना-सामना सिर्फ एक बार ही हुआ है। एकमात्र मैच में दोनों के बीच कांटे का मुकाबला देखने को मिला था। उस मैच के आखिरी ओवर में गुजरात को जीतने के लिए 9 रन की दरकार थी, लेकिन वह बेहद करीबी मुकाबला मुंबई ने एक रन से जीत लिया था। ऐसे में आज गुजरात उस हार का बदला लेने के इरादे से उतरेगी।

गुजरात टाइटंस
रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (कप्‍तान), विजय शंकर, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ और मोहित शर्मा।

मुंबई इंडियंस

रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, तिलक वर्मा, अर्जुन तेंदुलकर, ऋतिक शौकीन, जोफ्रा आर्चर, पीयूष चावला और जेसन बेहरेनडॉर्फ।

Next Story