Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Katrina Kaif Pregnant: खुशखबरी देने वाली है कैटरीना कैफ! बेबी बंप छिपाते पहुंची ईद की पार्टी में, देखें वीडियों...

Sharda Kachhi
24 April 2023 7:52 AM GMT
Katrina Kaif Pregnant
x

मुंबई I बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल ने 2021 में 9 दिसम्बर को शादी की थी। शादी के बाद से ही फैंस गुड न्यूज की राह देख रहे हैं। कई बार कटरीना के प्रेग्नेंट होने की अफवाह उड़ चुकी है। हाल ही में कटरीना कैफ सलमान खान की बहन अर्पिता खान और …

Katrina Kaif Pregnant
मुंबई I बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल ने 2021 में 9 दिसम्बर को शादी की थी। शादी के बाद से ही फैंस गुड न्यूज की राह देख रहे हैं। कई बार कटरीना के प्रेग्नेंट होने की अफवाह उड़ चुकी है। हाल ही में कटरीना कैफ सलमान खान की बहन अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा की ईद पार्टी में नजर आईं। इस ईद पार्टी के दौरान एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को लेकर एक खबर सामने आ रही है कि वह प्रेग्नेंट है। जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, कटरीना कैफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह दुपट्टे और हाथ से बेबी बंप को छिपाने की कोशिश कर रही हैं! वहीं इस वीडियो में फैंस लगातार कमेंट की बारिश कर रहे हैं। इस वीडियो में कटरीना अनारकली पोशाक में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने दुपट्टे और जूती भी कैरी किया है। इस दौरान वो दुपट्टे को पेट के पास रख रही थी। साथ ही उनका हाथ भी ज्यादातर पेट पर था। ऐसे में लोग कयास लगाने लगे कि वो प्रेग्नेंट हैं और बेबी बंप कवर करने की कोशिश कर रही हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा "वह प्रेग्नेंट हैं? एक ने कहा वह प्रेग्नेंट लग रही है।

Next Story