Begin typing your search above and press return to search.
Accident

CG Acid Attack Update : गर्लफ्रेंड ने ही किया था प्रेमी और उसकी होने वाली दूल्हन पर एसिड अटैक, हमले में 12 लोग हुए थे घायल...

Sharda Kachhi
24 April 2023 6:17 AM GMT
CG Acid Attack Update
x

जगदलपुर। जिले में कुछ दिनों पहले शादी के मंडप में दूल्हा-दुल्हन पर एसिड अटैक करने का मामला सामने आया था। इस हमले के पीछे दुल्हे की प्रेमिका का हाथ था। प्रेमी के दूसरा जगह शादी करने से नाराज होकर युवती ने उस पर एसिड अटैक कर दिया था। इस दौरान मंडप में बैठे 12 लोग …

CG Acid Attack Update जगदलपुर। जिले में कुछ दिनों पहले शादी के मंडप में दूल्हा-दुल्हन पर एसिड अटैक करने का मामला सामने आया था। इस हमले के पीछे दुल्हे की प्रेमिका का हाथ था। प्रेमी के दूसरा जगह शादी करने से नाराज होकर युवती ने उस पर एसिड अटैक कर दिया था। इस दौरान मंडप में बैठे 12 लोग भी घायल हुए थे। मामला जिले के भानपुरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, 7 साल पहले कांवड़गांव आरोपी युवती की मुलाकात सुधापाल के रहने वाले डमरू बघेल से हुई थी। दोनों के बीच लगातार संपर्क रहा। एक दूसरे से शादी का वादा भी किया था। हालांकि, इसी बीच डमरू बघेल ने किसी दूसरी लड़की से शादी तय कर लिया था। जिसकी जानकारी प्रेमिका को नहीं थी। युवती को पता चलने पर उसने डमरु को कॉल कर शादी के बारे में पूछा। लेकिन, डमरू ने शादी की बात से इनकार कर दिया। जिसके बाद से प्रेमिका ने कई बार युवक को कॉल करने की कोशिश की। लेकिन, उसने फोन उठाना बंद कर दिया था।

प्रेमिका को जब शादी की बात चली तो वह 19 अप्रैल की शाम शादी समारोह में पहुंची। उस रात आंधी-तूफान के चलते बिजली गुल हो गई थी। इसी का फायदा उठाकर प्रेमिका ने एसिड अटैक कर दिया। रविवार को लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी को पकड़ने जिले के करीब 10 से ज्यादा थानेदार समेत पुलिस अफसर लगे हुए थे। भानपुरी जाने वाले मार्ग में लगे करीब 12 से ज्यादा CCTV फुटेज को खंगाला गया था। सोनारपाल, बालेंगा, मुंडागांव, बस्तर समेत अन्य गांवों में आरोपी की तलाश की जा रही थी। फिर, मुखबिर से सूचना मिली थी कि इलाके की ही रहने वाली एक युवती के साथ डमरू का प्रेम प्रसंग था। जिसके बाद पुलिस ने युवती को हिरासत में लिया और पूछताछ करने पर युवती ने अपना जुर्म कबूल लिया।

Next Story