Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

EID पार्टी में Salman Khan ने Aamir Khan को गिफ्ट किया लकी ब्रेसलेट! ,फैंस ने कहा - जल्द बदलेगी किस्मत

viplav
23 April 2023 1:32 PM GMT

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) ने आमिर खान (Aamir Khan) भी पहुंचे थे। इस दौरान आमिर के हाथ में सलमान का लकी चार्म यानी उनका ब्रेसलेट नजर आया। भाईजान का ब्लू स्टोन वाला लकी ब्रेसलेट, जिसे वो सालों से पहने आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर आमिर का यह वीडियो बेहद सुर्खियों में है। …

Salman Khan

मुंबई। सलमान खान (Salman Khan) ने आमिर खान (Aamir Khan) भी पहुंचे थे। इस दौरान आमिर के हाथ में सलमान का लकी चार्म यानी उनका ब्रेसलेट नजर आया। भाईजान का ब्लू स्टोन वाला लकी ब्रेसलेट, जिसे वो सालों से पहने आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर आमिर का यह वीडियो बेहद सुर्खियों में है।

इस ईद पर सलमान के हाथ में नहीं दिखा लकी ब्रेसलेट
आमिर के हाथ में यह ब्रेसलेट देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान ने अपना लकी ब्रेसलेट अमिर को तोहफे में दे दिया है। ऐसे कयास इसलिए भी लगाए जा रहे हैं क्योंकि इस ईद पर जब सलमान अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर निकले तो उनके हाथ में यह ब्रेसलेट नहीं था।

आमिर के हाथ में ब्रेसलेट देख फैंस ने दिया रिएक्शन
आमिर के हाथ में ब्रेसलेट देखने के बाद से ही फैंस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- सलमान भाई का ब्रेसलेट कल से आमिर भाई ने पहना हुआ है, आज जब भाई बालकनी में आए तब भी उनके हाथ में यह ब्रेसलेट नहीं था और पार्टी के दौरान भी नहीं था। दूसरे फैन ने लिखा- आमिर के हाथ में भाईजान का ब्रेसलेट। तीसरे फैन ने लिखा- अमिर अपने कपड़ों पर ज्यादा पैसे नहीं खर्च करते हैं।

बचपन में पिता सलीम के ब्रेसलेट से खेलते थे सलमान
बता दें कि सलमान के पिता और लेखक सलीम खान ने उन्हें अपना बेशकीमती ब्रेसलेट दिया था। जब सलमान छोटे थे, तो उन्हें सलीम के इस ब्रेसलेट के साथ खेलना बेहद पसंद था। इसलिए सलीम ने उन्हें यह ब्रेसलेट हमेशा के लिए दे दिया, यही वजह है कि भाईजान के लिए वह ब्रेसलेट बेहद अजीज है।

ईद पर दिखा सलमान और आमिर का याराना
भाईजान ने ईद के मौके पर फोटो शेयर करते हुए फैंस को बधाइयां दी। तस्वीर में आमिर खान भी उनके साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। पोस्ट शेयर करते हुए सलमान ने लिखा- ‘चांद मुबारक।’ भाईजान और आमिर की यह फोटो देखकर फैंस के ‘अंदाज अपना अपना’ के अमर और प्रेम की जोड़ी याद आ गए। कमेंट सेक्शन में फैंस ने डिमांड की आपको एक साथ फिल्म में काम करना चाहिए।

viplav

viplav

    Next Story