Begin typing your search above and press return to search.
Tech

Fujifilm Instax mini 12 Launch : सेल्फी के दीवानों के लिए गुड न्यूज, भारत में लॉन्च हुआ फुजीफिल्म इंस्टैक्स मिनी 12, जाने कीमत

viplav
23 April 2023 11:59 AM GMT
Fujifilm Instax mini 12 Launch
x

नई दिल्ली। Fujifilm Instax mini 12 Launch : भारत में फ्यूजिफिल्म ने इंस्टैक्स सीरीज के नए इंस्टैंट कैमरा FUJIFILM INSTAX mini 12 को भारत में लॉन्च कर दिया है। FUJIFILM INSTAX mini 12 को रिटेल और ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध करा दिया गया है। FUJIFILM INSTAX mini 12 की बिक्री भी शुरू हो गई …

Fujifilm Instax mini 12 Launch

नई दिल्ली। Fujifilm Instax mini 12 Launch : भारत में फ्यूजिफिल्म ने इंस्टैक्स सीरीज के नए इंस्टैंट कैमरा FUJIFILM INSTAX mini 12 को भारत में लॉन्च कर दिया है। FUJIFILM INSTAX mini 12 को रिटेल और ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध करा दिया गया है। FUJIFILM INSTAX mini 12 की बिक्री भी शुरू हो गई है।

FUJIFILM INSTAX mini 12 के साथ बैलून जैसी डिजाइन दी गई है। इसके अलावा इसमें प्रिंटर भी है। इसके साथ पांच कलर्स भी मिलेंगे। FUJIFILM INSTAX mini 12 की कीमत 9,499 रुपये रखी गई है। FUJIFILM INSTAX mini 12 के साथ ऑटोमैटिक एक्सपोजर फीचर दिया गया है जिससे आपको बेस्ट तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं। इसमें क्लोजअप मोड भी है। सेल्फी के दीवानों के लिए तो यह बेस्ट है।

यह कैमरा लाइट को खुद ही एडजस्ट कर सकता है। इसमें पैरालेक्स करेक्शन भी है। यह कैमरा क्रेडिट कार्ड की साइज में फोटो प्रिंट कर सकता है। FUJIFILM INSTAX mini 12 को 10, 20 और 40 शॉट्स के साथ पेश किया गया है। इसके साथ INSTAX UP एप का भी सपोर्ट मिलता है तो आप अपने फोन में मौजूद फोटो को भी इस एप के जरिए FUJIFILM INSTAX mini 12 से प्रिंट कर सकते हैं। FUJIFILM INSTAX mini 12 की बिक्री अमेजन, फ्लिपकार्ट जैसे कई सारे स्टोर्स से हो रही है।

Next Story