Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Acid Attack Case : गलफ्रेंड को बिना बताए दूल्हा कर रहा था शादी, फिर एसिड अटैक कर लिया बदला, कोर्ट ने भेजा जेल 

viplav
23 April 2023 4:23 PM GMT

रायपुर। CG Acid Attack Case : जगदलपुर में बुधवार रात एक शादी समारोह में हुए एसिड अटैक मामले में पुलिस ने दूल्हे की गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार किया है। वह कृषि कार्य के लिए रखे कैमिकल को बोतल में भरकर लाई थी। आरोपी युवती ने शादी कार्यक्रम के दौरान लाइट जाने पर उसे दूल्हा-दुल्हन …

रायपुर। CG Acid Attack Case : जगदलपुर में बुधवार रात एक शादी समारोह में हुए एसिड अटैक मामले में पुलिस ने दूल्हे की गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार किया है। वह कृषि कार्य के लिए रखे कैमिकल को बोतल में भरकर लाई थी। आरोपी युवती ने शादी कार्यक्रम के दौरान लाइट जाने पर उसे दूल्हा-दुल्हन पर डाल दिया।

CG Acid Attack Case : इस दौरान तेज हवा के चलते कैमिकल अन्य लोगों पर भी गिर गया। इससे दो बच्चों सहित 12 लोग घायल हो गए थे। पूछताछ में पता चला है कि लड़के के बिना बताए शादी करने से युवती नाराज थी। मामला भानपुरी थाना क्षेत्र का है।

CG Acid Attack Case : पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। युवती ने बताया कि उसका सात साल तक अफेयर चलता रहा, लेकिन डमरू बिना बताए किसी और लड़की से शादी कर रहा था। यह बात उसे नागवार गुजरी। वह अन्य लोगों को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती थी, पर हवा तेज होने से कैमिकल दूसरों पर भी गिर गया।

शादी कार्यक्रम के दौरान हुआ था हमला
CG Acid Attack Case : जानकारी के मुताबिक, बस्तर ब्लॉक के ग्राम छोटे आमाबाल में सुधापाल निवासी डमरु बघेल (23) और सुनीता कश्यप (19) की शादी का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान अचानक से कार्यक्रम में लाइट चली गई। इसी बीच किसी ने दूल्हा-दुल्हन पर एसिड फेंक दिया।
इसके चलते उनके पास खड़े अन्य लोग भी चपेट में आ गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई।
लाइट आई तो वारदात का पता चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और उनके आते ही आनन-फानन में सभी को अस्पताल ले जाया गया।
सात साल से चल रहा था दूल्हे का अफेयर
CG Acid Attack Case : मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच टीम का गठन किया गया। इस बीच पुलिस को घटना स्थल के पास से एक कंटेनर भी बरामद हो गया। आशंका जताई गई कि इसी में ज्वलनशील पदार्थ भरकर लाया गया होगा। इस बीच पुलिस ने पूछताछ शुरू की। इसमें पता चला कि दूल्हे डमरू बघेल की एक पूर्व प्रेमिका भी है। करीब सात साल तक दोनों का अफेयर चलता रहा। इसके बाद डमरू ने उसे बिना बताए सुनीता कश्यप से शादी कर ली। इसके बाद पुलिस ने डमरू की पूर्व प्रेमिका की तलाश शुरू की।
Next Story