Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

Big Breaking : भगोड़ा अमृतपाल सिंह ने पुलिस के सामने किया सरेंडर, कई दिनों से चल रहा था फरार...

Sharda Kachhi
23 April 2023 2:26 AM GMT
Big Breaking
x

पंजाब ; खालिस्तान समर्थक और भगोड़े अमृतपाल सिंह ने सरेंडर कर दिया है. वह कई दिनों से फरार चल रहा था. सूत्रों के मुताबिक, अमृतपाल ने पंजाब की मोगा पुलिस के सामने सरेंडर किया है. सूत्रों ने बताया कि अमृतपाल ने देर रात मोगा पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. अमृतपाल सिंह ने मोगा …

Big Breaking पंजाब ; खालिस्तान समर्थक और भगोड़े अमृतपाल सिंह ने सरेंडर कर दिया है. वह कई दिनों से फरार चल रहा था. सूत्रों के मुताबिक, अमृतपाल ने पंजाब की मोगा पुलिस के सामने सरेंडर किया है. सूत्रों ने बताया कि अमृतपाल ने देर रात मोगा पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. अमृतपाल सिंह ने मोगा के रोड़ेवाल गुरुद्वारे में सरेंडर किया है, जहां उसे पुलिस उसे अमृतसर ले गई है और वहां से उसे सीधा असम की डिब्रूगढ़ जेल में भेजा जाएगा. अमृतपाल ने सरेंडर करने की सूचना खुद ही पुलिस को दी थी.

18 मार्च से फरार चल रहे अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार करने के लिए कई राज्यों में अलर्ट जारी किया गया था. यहां तक कि नेपाल पुलिस ने भी उसको अपनी सर्विलांस सूची में डाल रखा था. क्योंकि बीच में खबर आई थी कि अमृतपाल नेपाल के रास्ते हुए पाकिस्तान भागने की फिराक में था.

वीडियो जारी कर कहा था कोई बाल बांका नहीं कर सकता
फरारी के बीच अमृतपाल सिंह के कई वीडियो भी सामने आए थे. 29 मार्च को जारी एक वीडियो में अमृतपाल सिंह ने कहा कि था कि उसका कोई भी बाल बांका नहीं कर सकता है. उसने कहा था कि उसके ऊपर सच्चे पातशाह की कृपा है. सच्चे बादशाह ने कठिन समय में हमारी परीक्षा ली है, लेकिन ऊपर वाले ने बहुत साथ दिया है

बता दे कि 23 फरवरी को अमृतपाल और उसके संगठन वारिस पंजाब दे से जुड़े लोगों ने अजनाला पुलिस थाने पर हमला कर दिया था. अमृतपाल और उसके समर्थकों के हाथ में तलवार, लाठी-डंडे थे. ये पूरा बवाल आठ घंटे तक चला था. ये बवाल अमृतपाल के समर्थक लवप्रीत तूफान की रिहाई को मांग को लेकर हुआ था. लवप्रीत तूफान को पुलिस ने बरिंदर सिंह नाम के शख्स को अगवा और मारपीट करने के आरोप में हिरासत में लिया था. हालांकि, बवाल के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया था. 23 फरवरी की इसी घटना के मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया था.

Next Story