Begin typing your search above and press return to search.
ajabgazab

VIDEO : गिरगिट से भी तेज रंग बदलती है यह पक्षी, प्रकृति को बनाती है और भी ज्यादा खूबसूरत, देखे वीडियो

naveen sahu
21 April 2023 3:33 PM GMT
VIDEO
x

रायपुर। VIDEO : इस ब्रम्हांड में एक से एक खूबसूरत जीव-जंतु रहते हैं जो कभी अपने रंगो से तो कभी अपनी बनावट के लोगो का मन मोह लेती हैं। वही कुछ रंगबिरंगे होने की वजह से काफी खूबसूरत दिखाई पड़ते हैं। इसमें से गिरगिट को रंग बदलने में महारत हासिल हैं। लेकिन सोशल मीडिया में …

VIDEO

रायपुर। VIDEO : इस ब्रम्हांड में एक से एक खूबसूरत जीव-जंतु रहते हैं जो कभी अपने रंगो से तो कभी अपनी बनावट के लोगो का मन मोह लेती हैं। वही कुछ रंगबिरंगे होने की वजह से काफी खूबसूरत दिखाई पड़ते हैं। इसमें से गिरगिट को रंग बदलने में महारत हासिल हैं। लेकिन सोशल मीडिया में एक ऐसी चिड़िया का वीडियो वायरल हो रहा है जो पल भर में अपना रंग बदल लेती है जो रंग बदलने में गिरगिट को भी मात दे रही हैं।

Read More :
Viral Video: हाइवे पर मां-बाप की साइकिल रुकी तो बेटे ने किया दिल छू लेने वाला काम, VIDEO देख लोगों ने दिए ऐसे कमेंट, आपने देखा क्या?

कुदरत के इस नायाब पक्षी का वीडियो को जिसने देखा वो हैरान रह गया। यदि आपने कभी रंग बदलने वाली चिड़िया नहीं देखी है तो आइए हम आपको उसकी पूरी वीडियो दिखा देते हैं जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इस चिड़िया के पास एक आश्चर्यजनक क्षमता है। इसकी पंखों में एक से बढ़कर एक रंग भरे हुए हैं । एकदम गिरगिट की तरह है यह जब चाहे तब अपने पंखों में गहरे रंगों में बदल लेती है।

देखे वीडियो-

Next Story