Begin typing your search above and press return to search.
Accident

Train Accident : ट्रेन से कटकर चली गई एक ही परिवार के 3 सदस्यों की जान, जताई गई सामूहिक आत्महत्या की आशंका...

Sharda Kachhi
21 April 2023 7:45 AM GMT
Train Accident
x

टीकमगढ़ : मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक परिवार के तीन सदस्यों की शुक्रवार की सुबह ट्रेन से कटकर मौत हो गई। पृथम दृष्टया आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ललितपुर-खजुराहो लाइन पर खरगापुर रेलवे स्टेशन के आगे डर्बी …

Train Accidentटीकमगढ़ : मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक परिवार के तीन सदस्यों की शुक्रवार की सुबह ट्रेन से कटकर मौत हो गई। पृथम दृष्टया आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ललितपुर-खजुराहो लाइन पर खरगापुर रेलवे स्टेशन के आगे डर्बी नाला के पास एक ही परिवार के तीन सदस्यों के शव मिले हैं। इन तीनों की मौत की वजह ट्रेन की चपेट में आना है। इसे आत्महत्या भी स्थानीय लोग बता रहे हैं।

बताया गया है कि इन मृतकों की पहचान मातौल के निवासी नामदेव परिवार के लक्ष्मण उम्र 50 वर्ष, रजनी उम्र 48 वर्ष, पुत्री उम्र 14 वर्ष के तौर पर हुई है। मौके पर पहुंची खरगापुर एवं कुड़ीला थाने की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मृतक एक ही परिवार के मां-पिता और बेटी बताए जा रहे हैं। हालांकि अभी यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि मृतकों ने आत्महत्या क्यों की।

Next Story