Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Rape : 13 वर्षीय लड़के ने अपनी ही दो साल की बहन को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने लिया हिरासत में...

Sharda Kachhi
21 April 2023 5:31 AM GMT
Rape
x

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मोहनलालगंज जिले में अपनी दो वर्षीय चचेरी बहन के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में 13 वर्षीय लड़के को हिरासत में लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी नाबालिग बच्ची को एक टिन शेड में ले गया जहां उसने उसके साथ जबरदस्ती की। जब पीड़िता दर्द से …

Rape लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मोहनलालगंज जिले में अपनी दो वर्षीय चचेरी बहन के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में 13 वर्षीय लड़के को हिरासत में लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी नाबालिग बच्ची को एक टिन शेड में ले गया जहां उसने उसके साथ जबरदस्ती की। जब पीड़िता दर्द से कराहने लगी तो वह मौके से फरार हो गया।

लड़की बाद में अपने घर पहुंची, जहां उसकी मां ने उसकी चोटें देखीं और कुछ गलत होने का संदेह जताया। मोहनलालगंज के एसएचओ कुलदीप दुबे ने कहा, पूछने पर उसने अपने नाबालिग चचेरे भाई के नाम का खुलासा किया। पीड़िता के पिता शिकायत करने आरोपी के घर पहुंचे, जहां कथित तौर पर गाली-गलौज कर उन्हें धमकाया गया और डंडे से पीटा। इसके बाद पीड़िता के पिता ने प्राथमिकी दर्ज कराई। एसएचओ ने कहा, लड़का कक्षा 9 का छात्र है। उसने कुछ दिन पहले भी लड़की के साथ अभद्रता की थी। हमने उसे हिरासत में लिया है और उसे किशोर गृह में स्थानांतरित कर दिया है। पुलिस ने कहा कि लड़का मोबाइल फोन पर अश्लील क्लिप देखने का आदी है।

Next Story