Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Poonch Terrorist Attack : शहिद जवानों को जनरल मनोज पांडे समेत सेना के सभी रैंक सैनिकों ने किया सलाम, शहादत से हर किसी की आंखें नम

viplav
21 April 2023 1:31 PM GMT
Poonch Terrorist Attack
x

नई दिल्ली : Poonch Terrorist Attack : थल सेनाध्यक्ष जनरल मनोज पांडे (Army Chief General Manoj Pandey) और भारतीय सेना के सभी रैंकों ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुंछ जिले में आतंकी हमले में शहीद हुए पांच जवानों के सर्वोच्च बलिदान को सलाम किया.  "जनरल मनोज पांडे #COAS और #IndianArmy के …

नई दिल्ली : Poonch Terrorist Attack : थल सेनाध्यक्ष जनरल मनोज पांडे (Army Chief General Manoj Pandey) और भारतीय सेना के सभी रैंकों ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुंछ जिले में आतंकी हमले में शहीद हुए पांच जवानों के सर्वोच्च बलिदान को सलाम किया. "जनरल मनोज पांडे #COAS और #IndianArmy के सभी रैंकों ने 05 #IndianArmy बहादुरों, हवलदार मनदीप सिंह, एल/एनके देबाशीष बसवाल, एल/एनके कुलवंत सिंह, सिपाही हरकृष्ण सिंह और सिपाही सेवक सिंह के सर्वोच्च बलिदान को सलाम किया.

इससे पहले व्हाइट नाइट कॉर्प्स ने कहा था कि वह जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में आतंकी हमले में शहीद हुए पांच जवानों के बलिदान को सलाम करता है.

एडीजी पीआई भारतीय सेना (@adgpi) ने कहा, वह शोक संतप्त परिवारों के साथ एकजुटता से खड़ी है. इससे पहले गुरुवार को भारतीय सेना ने कहा था कि पुंछ में आतंकी हमले में पांच जवान शहीद हुए हैं. सेना ने अपने बयान में कहा, "जम्मू-कश्मीर में राजौरी सेक्टर में भीमबेर गली और पुंछ के बीच चल रहे सेना के एक वाहन पर आज अज्ञात आतंकवादियों ने गोलीबारी की. आतंकवादियों द्वारा ग्रेनेड के संभावित इस्तेमाल के कारण वाहन में आग लग गई."

इसमें कहा गया है, "इस क्षेत्र में काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशंस के लिए तैनात राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट के पांच कर्मियों ने दुर्भाग्य से इस घटना में अपनी जान गंवा दी." एक अन्य सैनिक, जो गंभीर रूप से घायल हो गया था को तुरंत निकाला गया और राजौरी के सेना अस्पताल ले जाया गया, और वर्तमान में उसका इलाज चल रहा है. सेना ने आगे बताया कि हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है.

Next Story