Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CSK vs SRH : आज चेन्नई और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होगी जंग, बेन स्टोक्स की होगी वापसी! जानें संभावित प्लेइंग-11

naveen sahu
21 April 2023 10:28 AM GMT
CSK vs SRH
x

रायपुर। CSK vs SRH : आज एक बार फिर चिन्नास्वामी स्टेडियम में माही-माही की गूंज सुनाई देने वाला हैं। आईपीएल-2023 के 29 वे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को सनराइजर्स बाद कड़ी टक्कर देने के लिए मैदान में उतरेगी। मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। वही टॉस 30 मिनट पहले यानी 7 बजे होगा। …

CSK vs SRH

रायपुर। CSK vs SRH : आज एक बार फिर चिन्नास्वामी स्टेडियम में माही-माही की गूंज सुनाई देने वाला हैं। आईपीएल-2023 के 29 वे मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को सनराइजर्स बाद कड़ी टक्कर देने के लिए मैदान में उतरेगी। मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। वही टॉस 30 मिनट पहले यानी 7 बजे होगा। हैदराबाद पॉइंट टेबल में 9वे पायदान पर काबिज है। वहीं CSK तीसरे नंबर पर कब्जा जमाए हुए हैं। ऐसे में चेन्नई अपने होम ग्राउंड में हैदराबाद को हराकर पॉइंट तेबल में दूसरे स्थान पर पहुंचने के लिए जद्दोजहत करते हुए दिखाई देंगे।

Read More : CSK Vs RCB : रोमांचक मुकाबले में चेन्नई ने बैंगलोर को चटाई धुल, प्लेसी और मैक्सवेल की ताबड़तोड़ पारी गई बेकार

हैदराबाद की बैटिंग लाइनअप कमजोर

हैदराबाद में कप्तान मारक्रम, राहुल त्रिपाठी और मयंक अग्रवाल जैसे तूफानी बल्लेबाज हैं लेकिन कप्तान के आलावा कोई भी बल्लेबाज प्रभावित नहीं कर पाया हैं। वहीं बॉलिंग लाइनअप में भी धार नजर नहीं आ रही हैं। ऐसे में चेन्नई खिलाफ जीत हासिल करने के लिए खेल के तीनों विभाग में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

फुल फॉर्म में चेन्नई

जब से आईपीएल की शुरुआत हुई हैं तभी से एक दो सीजन को छोड़ दिया जाए तो चेन्नई की टीम ने काफी शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को खूब मनोरंजन दिया हैं। वहीं इस सीजन भी उम्मीदों के अनुसार खेल दिखाया हैं। CSK की बैटिंग और बॉलिंग यूनिट ने माही के प्लान पर अच्छे से काम किया हैं। ऐसे में आज सनराइजर्स को हारने में ज्यादा मुश्किलें नहीं होगी।

CSK vs SRH संभावित प्लेइंग-11

चेन्नई सुपरकिंग्स: डेवोन कॉन्वे, ऋतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, शिवम दुबे, मोईन अली/बेन स्टोक्स, रवींद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), तुषार देशपांडे, महीश तीक्षणा, मथीशा पाथिराना, आकाश सिंह।

सनराइजर्स हैदराबाद: हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), अभिषेक शर्मा, हेनरिच क्लासेन (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, आदिल रशीद/अकील हुसैन, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, मयंक मार्कंडे।

Next Story