Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

CG News: बिना हेलमेट के ASI ने दौड़ाई बुलेट, महकमे ने ही काटा तगड़ा चालान, जानिए कैसे आए चपेट में?

Sharda Kachhi
21 April 2023 9:06 AM GMT
CG News:
x

CG News:

CG News: दुर्ग। यातायात नियमों का पालन करना हम सबकी जिम्मेदारी है। वहीँ दुर्ग पुलिस ने बिना हेलमेट के गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। दुर्ग पुलिस की इस कार्रवाई से अब खुद पुलिस वाले भी नहीं बच पा रहे है। दुर्ग पुलिस ने इसी क्रम में बिना हेलमेट के गाड़ी चला …

CG News:
CG News:

CG News: दुर्ग। यातायात नियमों का पालन करना हम सबकी जिम्मेदारी है। वहीँ दुर्ग पुलिस ने बिना हेलमेट के गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। दुर्ग पुलिस की इस कार्रवाई से अब खुद पुलिस वाले भी नहीं बच पा रहे है। दुर्ग पुलिस ने इसी क्रम में बिना हेलमेट के गाड़ी चला रहे एएसआई का 800 रूपए का चालान काटा है। एएसआई का नाम मयंक कुमार यादव है।

CG News:दरअसल, एक आम नागरिक द्वारा दुर्ग पुलिस के सोशल मीडिया एकाउंट में एएसआई गुप्तेश्वर यादव के द्वारा बिना हेलमेट बाइक चलाते हुये फोटो भेजा गया था। फोटो की जानकारी मिलने के बाद एसपी अभिषेक पल्लव ने कार्रवाई करने के निर्देश दिए। यातायात पुलिस ने कार्रवाई करते हुए व्हीकल एक्ट के तहत 800 रूपए का चालान काटा गया।

read more: Chandra Grahan 2023: जानिए साल का पहला चंद्र ग्रहण कब? इन राशि वालों के शुरू होंगे अच्‍छे दिन, देखें कहीं लिस्ट में आप भी तो नहीं

CG News: बता दें कि उप निरीक्षक मयंक यादव भिलाई नगर थाना में पदस्थ है। जवान के खिलाफ धारा 194( घ) ( बिना हेलमेट वाहन चलाना) और 50(2) (वाहन में गलत तरीके से नंबर लिखाना) की धाराओं के तहत कार्रवाई की गई।

Next Story