Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Arjun Tendulkar Is Adopted : सचिन तेंदुलकर के सगे बेटे नहीं है अर्जुन! बहन सारा ने किया खुलासा, बोली- इसे गोद लिया गया, दिखाया सबूत...

Sharda Kachhi
21 April 2023 7:05 AM GMT
Arjun Tendulkar Is Adopted
x

नई दिल्‍ली. सचिन तेंदुलकर की ख्वाहिश कभी पेस बॉलर बनने की थी, पर वे हाइट से मात खा गए. मास्‍टर ब्‍लास्‍टर ने इसकी भरपाई बैटिंग से की. सचिन तेंदुलकर ने 100 शतक लगाए और क्रिकेट के भगवान कहलाए. अब सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल 2023 में डेब्‍यू किया है. मुंबई इंडियंस के कप्‍तान …

Arjun Tendulkar Is Adoptedनई दिल्‍ली. सचिन तेंदुलकर की ख्वाहिश कभी पेस बॉलर बनने की थी, पर वे हाइट से मात खा गए. मास्‍टर ब्‍लास्‍टर ने इसकी भरपाई बैटिंग से की. सचिन तेंदुलकर ने 100 शतक लगाए और क्रिकेट के भगवान कहलाए. अब सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल 2023 में डेब्‍यू किया है. मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा ने अर्जुन तेंदुलकर से सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ओपनिंग बॉलिंग करवाई. अर्जुन तेंदुलकर ने इसी मैच में आखिरी ओवर भी किया और अपनी टीम को रोमांचक जीत दिलाई. लंबे वक्‍त से आईपीएल में डेब्‍यू का इंतजार कर रहे अर्जुन के लिए इंडियन प्रीमियर लीग में शुरुआत अच्‍छी रही है. वो अपना पहला आईपीएल विकेट लेते वक्‍त काफी भावुक भी दिखे थे.

फैमिली से एक मामले में हैं अलग
दरअसल, इस पोस्‍ट में पूरे परिवार की तस्वीर है. जिसमें पिता सचिन, मां अंजलि के साथ सारा और अर्जुन मौजूद हैं. फोटो में अर्जुन तेंदुलकर एक मामले में परिवार से अलग नजर आते हैं. वह है कद. सचिन तेंदुलकर, अंजलि और सारा कमोबेश एक ही हाइट के हैं. अर्जुन की लंबाई इन सबसे कहीं ज्‍यादा है. तस्वीर साल 2017 की है. सारा तेंदुलकर ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, पता नहीं कहां से इसने यह कद पाया है…एडॉप्टेड?

दरअसल, सारा ने इस तस्‍वीर और कैप्‍शन के जरिए अर्जुन से मौज ली थी. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अर्जुन तेंदुलकर की बेहतरीन गेंदबाजी के बाद यह पोस्‍ट काफी वायरल हो रही है. बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच से अपना आईपीएल डेब्‍यू किया था.

उसका बचपन सामान्य नहीं रहा

एक इवेंट में सचिन तेंदुलकर ने अर्जुन के बारे में बात करते हुए कहा, “उसका बचपन सामान्य नहीं रहा है. एक क्रिकेटर का बेटा होने के नाते, जो काफी समय से है, यह इतना आसान नहीं है और यही एकमात्र कारण है जब मैंने संन्यास लिया और मुंबई में मीडिया द्वारा सुविधा प्रदान की गई, तो मेरा उन्हें संदेश था: अर्जुन को क्रिकेट से प्यार करने दो, उसे वह मौका दो. प्रदर्शन करने के बाद आप अलग-अलग स्टेटमेंट्स देख सकते हैं. उस पर दबाव मत बनाओ क्योंकि मुझ पर कभी मेरे माता-पिता का दबाव नहीं था.”

Next Story