Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Amitabh Bachchan ने Blue Tick हटने पर किया मजेदार ट्वीट, लिखा- हाथ तो जोड़ लिये रहे हम, अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का??” फैंस की निकल पड़ी हंसी

naveen sahu
21 April 2023 12:06 PM GMT
Amitabh Bachchan
x

मुंबई। आज ट्विटर से कई वेरिफाइड अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिए गए। इस लिस्ट में राजनेताओं, अभिनेताओं, पत्रकारों समेत मशहूर हस्तियों तक, कई अलग-अलग इंडस्ट्री के लोग शामिल है। ट्विटर में हुए इस नए बदलाव को लेकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी ट्वीट किया। अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट में ब्लू टिक वापसी …

Amitabh Bachchan

मुंबई। आज ट्विटर से कई वेरिफाइड अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिए गए। इस लिस्ट में राजनेताओं, अभिनेताओं, पत्रकारों समेत मशहूर हस्तियों तक, कई अलग-अलग इंडस्ट्री के लोग शामिल है। ट्विटर में हुए इस नए बदलाव को लेकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी ट्वीट किया।

अमिताभ बच्चन ने अपने पोस्ट में ब्लू टिक वापसी करने के लिए ट्विटर से रिक्वेस्ट की। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट में लिखा, “ए twitter भइया! सुन रहे हैं? अब तो पैसा भी भर दिये हैं हम … तो उ जो नील कमल होत है ना, हमार नाम के आगे, उ तो वापस लगाय दें भैया, ताकि लोग जान जायें की हम ही हैं – Amitabh Bachchan .. हाथ तो जोड़ लिये रहे हम। अब का, गोड़वा जोड़े पड़ी का??”

वायरल हुआ ट्वीट

अमिताभ बच्चन का ट्विटर के लिए लिखा ये पोस्ट थोड़ी ही देर में वायरल हो गया। बिग बी के पोस्ट शेयर करने के कुछ मिनट के अंदर इसे हजारों लोगों ने रीट्वीट किया। वहीं, 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले।

Next Story