Begin typing your search above and press return to search.
sports

RCB Vs PBKS : कोहली की कप्तानी में आरसीबी को मिली जीत, पंजाब को 24 रनों से चटाई धूल, सिराज ने पलटा मैच

naveen sahu
20 April 2023 1:35 PM GMT
RCB Vs PBKS
x

RCB Vs PBKS : आईपीएल-2023 के 27 वे मुकाबले में RCB ने कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पंजाब किंग्स को 24 रन से हरा दिया है। इस मैच में आरसीबी ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार शुरुआत की थी। कोहली और प्लेसिस ने 137 रन की साझेदारी की। दोनों के …

RCB Vs PBKS

RCB Vs PBKS : आईपीएल-2023 के 27 वे मुकाबले में RCB ने कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पंजाब किंग्स को 24 रन से हरा दिया है। इस मैच में आरसीबी ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार शुरुआत की थी। कोहली और प्लेसिस ने 137 रन की साझेदारी की। दोनों के अर्धशतकों के चलते आरसीबी ने चार विकेट खोकर 174 रन बनाए। इसके जवाब में पंजाब की टीम 18.2 ओवर में 150 रन ही बना सकी और मैच 24 रन से हार गई।

दोनों टीम

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली (कप्तान), फाफ डुप्लेसिस, महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वानिंदु हसरंगा, सुयश प्रभुदेसाई, हर्षल पटेल, वेन पार्नेल, मोहम्मद सिराज।
सब्सटीट्यूट्सः व्यास विजयकुमार, डेविड विली, कर्ण शर्मा, आकाश दीप, अनुज रावत।

पंजाब किंग्स: अथर्व ताइदे, मैथ्यू शॉर्ट, हरप्रीत सिंह भाटिया, लियाम लिविंगस्टोन, सैम करन (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, नाथन एलिस, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह।

Next Story