Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

RCB Vs PBKS : बैंगलोर ने पंजाब के सामने रखा 175 रनों का लक्ष्य, कोहली और फाफ के बीच हुई 137 रन की साझेदारी, बरार ने की जबरदस्त गेंदबाजी

naveen sahu
20 April 2023 11:45 AM GMT
RCB Vs PBKS
x

RCB Vs PBKS : आईपीएल 2023 के 27 वे मुकाबले में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट पर 174 रन बनाए हैं। आरसीबी के लिए विराट कोहली और फाफ डुप्लेसिस ने 137 रन की शानदार साझेदारी की। अंत में सैम करन और अर्शदीप सिंह ने अच्छी गेंदबाजी की और …

RCB Vs PBKS

RCB Vs PBKS : आईपीएल 2023 के 27 वे मुकाबले में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट पर 174 रन बनाए हैं। आरसीबी के लिए विराट कोहली और फाफ डुप्लेसिस ने 137 रन की शानदार साझेदारी की। अंत में सैम करन और अर्शदीप सिंह ने अच्छी गेंदबाजी की और आरसीबी को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया।

प्लेइंग-11
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली (कप्तान), फाफ डुप्लेसिस, महिपाल लोमरोर, ग्लेन मैक्सवेल, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वानिंदु हसरंगा, सुयश प्रभुदेसाई, हर्षल पटेल, वेन पार्नेल, मोहम्मद सिराज।

पंजाब किंग्स: अथर्व ताइदे, मैथ्यू शॉर्ट, हरप्रीत सिंह भाटिया, लियाम लिविंगस्टोन, सैम करन (कप्तान), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, नाथन एलिस, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह।

Next Story