Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

New Recharge Plan : इस कंपनी ने लॉन्च किए नए प्लान, 130 दिनों तक मिलेगा कॉलिंग और फ्री इंटरनेट! जानें डिटेल

naveen sahu
20 April 2023 2:41 PM GMT
New Recharge Plan
x

नई दिल्ली। New Recharge Plan : वोडाफोन आइडिया ने हल ही में दो नए रिचार्ज प्लान्स जोड़े हैं, जो डेटा-कॉलिंग एवं दूसरे बेनिफिट्स के साथ आते हैं. कंपनी निरंतर भारतीय बाजार में अपने कंज्यूमर्स को खो रही है. हाल में ही कंपनी ने घोषणा की है कि जल्द ही वे 5G नेटवर्क रोलआउट करेंगे. हालांकि, …

New Recharge Plan

नई दिल्ली। New Recharge Plan : वोडाफोन आइडिया ने हल ही में दो नए रिचार्ज प्लान्स जोड़े हैं, जो डेटा-कॉलिंग एवं दूसरे बेनिफिट्स के साथ आते हैं. कंपनी निरंतर भारतीय बाजार में अपने कंज्यूमर्स को खो रही है. हाल में ही कंपनी ने घोषणा की है कि जल्द ही वे 5G नेटवर्क रोलआउट करेंगे. हालांकि, Vodafone Idea ने 5G सर्विस लॉन्च की कोई तय दिनांक नहीं बताई है. हाल में ही कंपनी ने दो प्लान्स को रिवाइज किया था. अब Vi मतलब वोडाफोन आइडिया ने दो प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं.

Vi का ये प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ आता है. इसमें कंज्यूमर्स को 30 दिनों की वैधता प्राप्त होती है. उपयोगकर्ताओं को डेली 2GB डेटा मिलेगा. इस पूरे प्लान में यूजर्स को कुल 60GB डेटा प्राप्त होता है. इसके अतिरिक्त कंज्यूमर्स को अनलिमिटेड कॉल्स और डेली 100 SMS का भी बेनिफिट प्राप्त होगा. इसके अतिरिक्त सब्सक्राइबर्स को SunNXT ऐप का भी एक्सेस प्राप्त होगा. प्लान में एडिशनल बेनिफिट्स भी सम्मिलित हैं.

इसके अतिरिक्त सब्सक्राइबर्स को SunNXT ऐप का भी एक्सेस प्राप्त होगा. प्लान में एडिशनल बेनिफिट्स भी सम्मिलित हैं. इसमें उपयोगकर्ताओं को बिंग ऑल नाइट, विकेंड डेटा रोलओवर, Vi Movie and TV का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. बिंग ऑल नाइट ऑफर के तहत उपयोगकर्ताओं को अनलिमिटेड डेटा रात 12 बजे से प्रातः 6 बजे तक मिलेगा।

वोडाफोन आइडिया का ये प्लान भी 30 दिनों की वैधता के साथ आता है. इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB डेली डेटा, 100 SMS डेली, बिंग ऑल नाइट और दूसरे बेनिफिट्स मिल रहे हैं. इस प्लान में उपयोगकर्ताओं को SonyLiv, Vi movies and TV ऐप का एक्सेस प्राप्त होगा. दोनों प्लान्स में सिर्फ OTT सब्सक्रिप्शन का अंतर है.

Next Story