Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

Horoscope Today 20 Apr 2023 : इन राशि वालों को मिल सकता है कीमती उपहार, परिवार वालों से साथ मनाएंगे खुशियां, जानिए अन्य जातकों का हाल  

viplav
19 April 2023 6:32 PM GMT
Horoscope Today 25 Apr 2023
x

नई दिल्ली। Horoscope Today 20 Apr 2023 : सभी 12 राशि वालों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। आज यानी गुरुवार का दिन भगवान विष्णु (Lord Vishnu) को समर्पित है। आज के दिन भगवान विष्णु की पूजा करना शुभ माना जाता है, क्योंकि इससे माता लक्ष्मी भी प्रसन्न होती है। मेष-मन …

Horoscope Today 5 April 2023

नई दिल्ली। Horoscope Today 20 Apr 2023 : सभी 12 राशि वालों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है। आज यानी गुरुवार का दिन भगवान विष्णु (Lord Vishnu) को समर्पित है। आज के दिन भगवान विष्णु की पूजा करना शुभ माना जाता है, क्योंकि इससे माता लक्ष्मी भी प्रसन्न होती है।

मेष-मन प्रसन्न रहेगा। पर, धैर्यशीलता में कमी रहेगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे। नौकरी में विदेश जाने के योग हैं।

वृष- आत्म संयत रहें। बेकार के क्रोध व वाद-विवाद से बचें। सेहत के प्रति सचेत रहें। किसी संपत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे।

मिथुन- मन शांत तो रहेगा, फिर भी भावनाओं को वश में रखें। संतान सुख में वृद्धि होगी। पर, जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें। कारोबार में लाभ के मौके मिलेंगे।

कर्क-आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा। पर बेकार के क्रोध व वाद-विवाद से बचें। परिवार की सेहत का ध्यान रखें। खर्चोे की अधिकता रहेगी। आय बढ़ेगी।

सिंह- मन परेशान रहेगा। संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार के लिए किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं।

कन्या आशा-निराशा के भाव मन में रहेंगे। धैर्यशीलता बनाए रखने के प्रयास करें। परिवार का साथ मिलेगा। खान-पान में रुचि रहेगी। नौकरी में बदलाव के योग है।

तुला-आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा। पर, धैर्यशीलता में कमी रहेगी। नौकरी में परिवर्तन के योग हैं। उच्च पद की प्राप्ति होगी। आय में वृद्धि होगी।

वृश्चिक- मन परेशान रहेगा। धैर्यशीलता में कमी रहेगी। संयत रहें। परिवार में शांति बनाए रखें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा।

धनु- मन अशांत रहेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। कारोबार में वृद्धि होगी। लाभ के मौके मिलेंगे। परिश्रम अधिक रहेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मकर- पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक व बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जाने के योग हैं। शासन का सहयोग मिलेगा।

कुंभ- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। नौकरी में विदेश जाने के योग हैं। आय मे ंवृद्धि होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। परिश्रम बढ़ेगा।

मीन- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। बातचीत में संयत रहें। सेहत का ध्यान रखें। माता का साथ मिलेगा। लेखन कार्यों के अच्छे परिणाम मिलेंगे।

Next Story