Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Breaking: SDM पर पत्नी ने लगाया सनसनीखेज आरोप, FIR दर्ज होने के बाद बढ़ी मुसीबतें, जानिए पूरा मामला?

Sharda Kachhi
20 April 2023 7:08 AM GMT
CG Police Transfer Breaking
x

CG Breaking: कोरबा। छत्तीसगढ़ में कोरबा जिले के कटघोरा में पोस्टेड एसडीएम कौशल प्रसाद तेंदुलकर के खिलाफ उनकी पत्नी ने एफआईआर दर्ज कराया हैं। विवाहिता ने आरोप लगाया हैं कि शादी के बाद से दहेज में पैसों के लिए उसके साथ मारपीट की जाती थी। पुलिस ने नवविवाहिता की रिपोर्ट पर धारा 498 के तहत …

Big Breaking

CG Breaking: कोरबा। छत्तीसगढ़ में कोरबा जिले के कटघोरा में पोस्टेड एसडीएम कौशल प्रसाद तेंदुलकर के खिलाफ उनकी पत्नी ने एफआईआर दर्ज कराया हैं। विवाहिता ने आरोप लगाया हैं कि शादी के बाद से दहेज में पैसों के लिए उसके साथ मारपीट की जाती थी। पुलिस ने नवविवाहिता की रिपोर्ट पर धारा 498 के तहत दहेज प्रताड़ना का अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

CG Breaking: बिलासपुर जिला के महिला थाना में इस मामले की रिपोर्ट दर्ज करायी गयी हैं। जानकारी के मुताबिबक व्यापार विहार निवासी सुरभि पाटले का कौशल प्रसाद तेंदुलकर के साथ जांजगीर चांपा जिले के चिस्दा जैजैपुर में साल 2021 में शादी हुई थी। पत्नी का आरोप है कि शादी के बाद से उनके पति दहेज के लिए लगातार प्रताड़ित कर रहे थे। आए दिन विवाहिता के साथ मारपीट किया जाता था। विवाहिता का आरोप हैं कि पति द्वारा उस पर मायके से 2.50 लाख रुपए लाने के लिए दबाव डाला जा रहा था। मांग पूरी नहीं होने पर पत्नी को मायके में छोड़ दिया था।

read more: ITR भरने से मिलते हैं कई फायदे, लोन लेने में भी होती है आसानी, जानिए इससे जुड़ी हर जानकारी

CG Breaking: बताया जा रहा हैं कि विवाहिता के परिजनों ने कई बार समझाने की भी कोशिश की, लेकिन इसका असर नहीं हुआ। इसके बाद पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने इस मामले में कटघोरा एसडीएम कौशल प्रसाद तेंदुलकर सहित परिवार के अन्य लोगों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में पीड़िता की रिपोर्ट पर एफआईआर दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

Next Story