Begin typing your search above and press return to search.
Breaking News

CG Breaking : तालाब में नहाने गए तीन स्कूली बच्चे डूबे, मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम, गांव में पसरा मातम...

Sharda Kachhi
20 April 2023 11:45 AM GMT
CG Breaking
x

जगदलपुर : छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है. जहां तालाब में 3 स्कूली बच्चे नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई है. जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है. परिजनों में चीख पुकार मची हुई है. घटना नगरनार इलाके की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक …

CG Breaking जगदलपुर : छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है. जहां तालाब में 3 स्कूली बच्चे नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई है. जिससे इलाके में हड़कंप मच गया है. परिजनों में चीख पुकार मची हुई है. घटना नगरनार इलाके की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक तीनों बच्चों के शवों को बाहर निकाल लिया गया है। 10 साल पहले इस तालाब से एन एम डी सी को मुरुम मिट्टी निकलने पंचायत के द्वारा दिया गया था, तालाब का नाम गोजू मुंडा है। प्रियांक कश्यप, परमोद गोयल, विक्की बेसर ऐ तीनो बच्चे 8 से 9 वर्ष के थे।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए जगदलपुर के महारानी अस्पताल में लाया गया है। घटना की पुष्टि करते हुए नगरनार के एसएचओ जयप्रकाश ने बताया कि तीनों बच्चे क्षेत्र के गोदीमुंडा तालाब नहाने के लिए गये हुए थे। नहाने के दौरान तीनों गहराई में चले गये और फिर पानी में डूब गये। सभी बच्चों की उम्र 10 से 12 साल की बतायी जा रही है। तीनों के शव को पुलिस ने निकाल लिया है। शवों को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा। 3 बच्चों की डूबने से मौत के मामले में जानकारी लेने विधायक जगदलपुर रेखचंद जैन और बस्तर कलेक्टर चंदन कुमार पहुंचे हॉस्पिटल। मामले में जांच की जा रही है।

Next Story