Begin typing your search above and press return to search.
NATIONAL

Amritpal Singh Wife Arrested : पति की तरह पत्नी ने भी होने वाली थी रफूचक्कर, भारत छोड़ लंदन जाने का था इरादा, पुलिस ने बोर्डिंग से ठीक पहले दबोचा

naveen sahu
20 April 2023 10:21 AM GMT
Amritpal Singh Wife Arrested
x

अमृतसर। Amritpal Singh Wife Arrested : आजाद भारत में खालिस्तान की मांग करने वाले अमृतपाल सिंह की मुश्किलें बढ़ गई है। पुलिस ने अमृतपाल को पकड़ने के लिए अभियान चलाया था। जिसके बाद पुलिस को बड़ी सफलता हांथ लगी है। पति अमृतपाल की तरह फरार होने की तैयारी कर रही पत्नी किरणदीप गिरफ्तार कर ली गई …

Amritpal Singh Wife Arrested

अमृतसर। Amritpal Singh Wife Arrested : आजाद भारत में खालिस्तान की मांग करने वाले अमृतपाल सिंह की मुश्किलें बढ़ गई है। पुलिस ने अमृतपाल को पकड़ने के लिए अभियान चलाया था। जिसके बाद पुलिस को बड़ी सफलता हांथ लगी है। पति अमृतपाल की तरह फरार होने की तैयारी कर रही पत्नी किरणदीप गिरफ्तार कर ली गई है।

Amritpal Singh Wife Arrested : पुलिस ने अमृत पाल की पत्नी किरणदीप कौर को हिरासत में ले लिया है। जिसके बाद उनसे इमिग्रेशन डिपार्टमेंट पूछताछ कर रहा है। पंजाब पुलिस ने अमृतसर के श्री गुरु राम दास अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से पत्नी किरणदीप को हिरासत में लिया। वह लंदन जाने वाली फ्लाइट में सवार होने की कोशिश कर रही थीं।

Amritpal Singh Wife Arrested : एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक, अमृतपाल सिंह की पत्नी किरणदीप कौर को दोपहर ढाई बजे एयर इंडिया की फ्लाइट से बर्मिंघम जाना था। दोपहर 12:20 बजे इमिग्रेशन काउंटरों को सूचना मिली और एक एलओसी विषय होने के कारण उन्हें इमिग्रेशन ने यात्रा करने की अनुमति नहीं दी।

मिली जानकारी के अनुसार, किरणदीप का पूरी परिवार कुछ साल पहले लंदन चला गया था. उनके पास लंदन की नागरिकता है. पिछले दिनों पंजाब पुलिस के एक्शन के बीच उनका नाम सामने आया था. बताया जाता है कि वह खालिस्तान समर्थक संगठन बब्बर खालसा की एक्टिंग मेंबर हैं और संगठन के लिए फंडिंग इकट्ठा करती है. वहीं पुलिस और एजेंसी इसके सबूत तलाश रही है.

Next Story