Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Aaradhya Bachchan Fake News: आराध्या की हेल्थ को लेकर वायरल हुई फेक न्यूज पर फूटा बच्चन परिवार का गुस्सा, पेरेंट्स ने ली HC की शरण, दिया ये अल्टीमेटम

Sharda Kachhi
20 April 2023 8:17 AM GMT
Aaradhya Bachchan Fake News:
x

Aaradhya Bachchan Fake News:

Aaradhya Bachchan Fake News:मुंबई: Social media पर एक फेक न्यूज ने बच्चन परिवार को झकझोर रख दिया। दरअसल, इन दिनों Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai Bachchan की बेटी आराध्या बच्चन को लेकर एक फेक न्यूज जमकर वायरल हो रही है। ये फेक न्यूज आराध्या की लाइफ और हेल्थ को लेकर वायरल हुई है। Aaradhya Bachchan …

Aaradhya Bachchan Fake News:
Aaradhya Bachchan Fake News:

Aaradhya Bachchan Fake News:मुंबई: Social media पर एक फेक न्यूज ने बच्चन परिवार को झकझोर रख दिया। दरअसल, इन दिनों Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai Bachchan की बेटी आराध्या बच्चन को लेकर एक फेक न्यूज जमकर वायरल हो रही है। ये फेक न्यूज आराध्या की लाइफ और हेल्थ को लेकर वायरल हुई है।

Aaradhya Bachchan Fake News:हालांकि फर्जी खबर वायरल होने के बाद बच्चन परिवार ने आरोपी के खिलाफ एक्शन लिया है। उन्होंने इस मामले को लेकर हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। आराध्या बच्चन की तरफ से दो यूट्यूब चैनल और एक वेबसाइट के खिलाफ याचिका दायर की गई है।

READ MORE: Big Breaking : लंदन जानें के फिराक में थी अमृतपाल सिंह की पत्नी, पुलिस ने एयरपोर्ट से किया गिरफ्तार…

बच्चन परिवार पहुंचा हाई कोर्ट

Aaradhya Bachchan Fake News:दरअसल आराध्या के स्वास्थ्य को लेकर कुछ फर्जी जानकारी यूट्यूब टैब्लॉयड चैनल और वेब साइट पर लगातार दिखाई जा रही हैं। बच्चन परिवार का कहना है कि ये बेहद आपत्तिजनक हैं। बेटी के खिलाफ ऐसी खबरें देखकर परिवार खासा गुस्सा हुआ और उन्होंने अब सख्त कदम उठाने का फैसला लिया है। बच्चन फैमिली ने याचिका में कहा कि उनकी बेटी माइनर हैं। उनके खिलाफ ऐसी नेगेटिव खबरें परेशान करती है।

आराध्या की याचिका पर आज सुनवाई

Aaradhya Bachchan Fake News:आराध्या की याचिका पर 20 अप्रैल को सुनवाई होगी। जस्टिस सी हरिशंकर की एकल जज पीठ इस मामले की सुनवाई करेगी। वहीं बच्चन फैमिली का कहना है कि वह अपनी बेटी आराध्या के खिलाफ एक शब्द भी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Next Story