Begin typing your search above and press return to search.
Chhattisgarh

CG Crime : दिन दहाड़े प्रेमी ने बीच सड़क प्रेमिका पर किया हमला, खून से लथपथ युवती को अस्पताल में कराया गया भर्ती...

Sharda Kachhi
19 April 2023 9:27 AM GMT
CG Crime
x

जशपुर। जिले के कुनकुरी में दिनदहाड़े बीच सड़क पर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के सिर पर पत्थर से ताबड़तोड़ हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। खून से लथपथ युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। घायल युवती को जशपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया …

CG Crimeजशपुर। जिले के कुनकुरी में दिनदहाड़े बीच सड़क पर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के सिर पर पत्थर से ताबड़तोड़ हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। खून से लथपथ युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। घायल युवती को जशपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मामला कुनकुरी थाना क्षेत्र का मामला।

जानकारी के अनुसार सोमवार देर शाम बालक शाला कुनकुरी के पास प्रेमी अमृत किस्पोट्टा (27 वर्ष) अपनी प्रेमिका से मिलने आया। दोनों आपस में बातचीत कर रहे थे। इस दौरान प्रेमी-प्रेमिका दोनों शराब के नशे में धुत थे। इसी बीच दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और प्रेमी ने वहीं पर रखा एक पत्थर उठाया और प्रेमिका के सिर पर उससे ताबड़तोड़ हमला करने लगा।

READ MORE : Gold-Silver Price Toady: सोने-चांदी के कीमतों में भारी गिरावट, फटाफट चेक कर लें लेटेस्ट रेट, जल्दी कीजिए-दोबारा नहीं मिलेगा ऐसा मौका

पत्थर के वार से युवती के सिर से भारी मात्रा में खून निकलने लगा। वहीं, दिनदहाड़े इस तरह की घटना देख लोगों के भी होश उड़ गए। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। तुरंत घटना की सूचना कुनकुरी थाना पुलिस को दी गई। इस दौरान आरोपी युवक भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया। आरोपी की मेडिकल जांच कराई गई है, जिसमें वो शराब के नशे में पाया गया। आरोपी अमृत किस्पोट्टा जामटोली कुनकुरी का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवती को कुनकुरी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

घटना के दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि युवक लड़की के सिर पर पत्थर से मार रहा था। जिसे देखकर लोगों ने हल्ला मचाना शुरू किया। ये देखकर युवक ने वहां से भागने की कोशिश की। उसने अपना मोबाइल भी वहीं छोड़ दिया, लेकिन लोग हमलावर युवक को पकड़ने में कामयाब रहे और पुलिस के आने पर उसे उनके हवाले कर दिया।

Next Story