Begin typing your search above and press return to search.
Main Stories

TMKOC : बबीता जी ने जेठालाल को लगाया गले, अय्यर हुए आग बबूला, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

naveen sahu
18 April 2023 5:21 PM GMT
TMKOC
x

मुंबई। TMKOC : टीवी के चर्चित कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दर्शकों को जेठालाल एवं  बबीजा जी की केमिस्ट्री भी बहुत पसंद आती है। वैसे तो जेठालाल की पत्नी दयाबेन एवं बबीता के पति अय्यर हैं। मगर, जेठालाल अक्सर अपनी पत्नी को भूलकर बबीता जी के ख्यालों में खोए रहता है। जेठालाल …

TMKOC

मुंबई। TMKOC : टीवी के चर्चित कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दर्शकों को जेठालाल एवं बबीजा जी की केमिस्ट्री भी बहुत पसंद आती है। वैसे तो जेठालाल की पत्नी दयाबेन एवं बबीता के पति अय्यर हैं। मगर, जेठालाल अक्सर अपनी पत्नी को भूलकर बबीता जी के ख्यालों में खोए रहता है। जेठालाल का सपना है कि वह एक बार बबीता जी को गले लगाए।

Read More : Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah: खुशखबरी- TMKOC में लौट रही हैं पुरानी ‘दयाबेन’? इतनी मोटी रकम लेकर करेंगी वापसी! फीस सुनकर रह जाएंगे दंग

वही अब लगता है कि जेठालाल का सपना पूरा होने वाला है। निर्माताओं ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के ऑफिशियल अकाउंट से एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि जब बबीता जी की लॉटरी लगती है तब वह खुशी के मारे जेठालाल को गले लगा लेती है। केवल यूजर्स ही नहीं जेठालाल भी ये देखकर हैरान रह जाता है। उसे समझ नहीं आता है कि वह कैसे प्रतिक्रिया दे। बता दें, जब से यह वीडियो सामने आया है तब से सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा हुआ है।

वीडियो साझा करते हुए निर्माताओं ने लिखा, “जिंदगी में कभी हार नहीं माननी चाहिए।” वहीं यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर जेठालाल के मजे ले रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, “14 वर्ष का वनवास समाप्त हुआ।” दूसरे शख्स ने लिखा, “दिल गार्डन-गार्डन हो गया।” तीसरे शख्स ने कमेंट किया, “जेठालाल को अब मोक्ष मिल जाएगा।” चौथे शख्स ने लिखा, “सपना पूरा हो गया।” इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंर किए है।

Next Story