Begin typing your search above and press return to search.
Crime News

Raipur News: कोतवाली थाने के पास खड़ी गाड़ियों में आग लगाने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, पहले भी ऐसी ही वारदात को दे चुका है अंजाम, एक गलती से आया गिरफ्त में...

Sharda Kachhi
18 April 2023 6:26 AM GMT
Raipur News: कोतवाली थाने के पास खड़ी गाड़ियों में आग लगाने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, पहले भी ऐसी ही वारदात को दे चुका है अंजाम, एक गलती से आया गिरफ्त में...
x

Raipur News: रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के कोतवाली थाने में खड़े दोपहिया वाहनों में आग लगाने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना परिसर में आगजनी के बाद वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया तो इसमें एक व्यक्ति नजर आया। जो आसपास के कागज और गत्ते की मदद से जब्त …

Raipur News: रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के कोतवाली थाने में खड़े दोपहिया वाहनों में आग लगाने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना परिसर में आगजनी के बाद वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया तो इसमें एक व्यक्ति नजर आया। जो आसपास के कागज और गत्ते की मदद से जब्त की हुई गाड़ियों की तरफ जा रहा है। फिर कुछ मिनटों बाद गाड़ियों में भयानक आग लग जाती है। जिसका CCTV फुटेज भी सामने आया है।

Raipur News: आरोपी मंगल कौशिक उर्फ जैकी (50) ने 2017 में गोलबाजार क्षेत्र के तुलसी होटल में भी आग लगाई थी। जिसमें 5 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई थी। उस वक्त गिरफ्तार होने के बाद ये आरोपी गैर इरादतन हत्या के मामले में जमानत पर बाहर आ गया था। लेकिन अब इसने फिर एक बार आगजनी कर दिया।

Raipur News: कोतवाली थाना टीआई के मुताबिक, आरोपी अपने परिवार के साथ लाखे नगर में ही रहता है। वो मानसिक रूप से भी स्वस्थ है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी के चेहरे की पहचान की गई और उसे रास्ते से घूमते हुए पकड़ा गया।

read more: Ileana D’cruz Pregnancy: बिन ब्याही मां बनने जा रही इलियाना डिक्रूज, यूजर्स ने खड़ी कर दी खटिया, बोले- पापा कौन?

धू-धू कर जलती रही गाड़ियां

Raipur News: बता दें कि बीते 16 अप्रैल की देर रात 3 बजे के करीब कोतवाली थाने के बगल में अचानक आग की तेज लपटें उठने लगी। थाने में जब्त की गई गाड़ियों में भी आग लगी थी। देखते ही देखते कई गाड़ियां जलकर नष्ट हो गईं। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने आग बुझाने का काम शुरू किया। करीब एक से दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया था।

Raipur News: जानकारी मिली थी कि जिस वक्त रेस्क्यू का काम चल रहा था बिजली विभाग ने इलाके की बिजली नहीं काटी, जोखिम के बावजूद दमकल की टीम आग बुझाने के काम में लगी रही। जिस वक्त हादसा हुआ थाने में पुलिस स्टाफ मौजूद था। लेकिन किसी को खबर नहीं लगी कि बाइक में आग कब लगी।

Raipur News: सिटी कोतवाली थाना परिसर में पुलिस रेसिडेंशियल बिल्डिंग भी है। पुलिसकर्मियों का परिवार यहां रहता है। तेज लपटों ने उनके मकानों की बाहरी दीवार को भी झुलसा दिया था। हालांकि हादसे में किसी के झुलसने की खबर नहीं आई थी। अब इस पूरे मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Next Story