Begin typing your search above and press return to search.
BOLLYWOD

Ranbir-Alia: रणबीर ने आलिया को दिया सरप्राइज, गिफ्ट पाकर झूम उठीं एक्ट्रेस, वीडियो देख फैंस भी हुए कायल

Sharda Kachhi
17 April 2023 4:39 AM GMT
Ranbir-Alia:
x

Ranbir-Alia:

Ranbir-Alia: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की गिनती इंडस्ट्री के क्यूट कपल में की जाती है। दोनों ने पिछले साल 14 अप्रैल 2022 के दिन परिवार की उपस्थिति में शादी रचाई थी। हाल ही में दोनों की वेडिंग एनिवर्सरी थी। इस दौरान कपल को उनके बांद्रा स्थित निर्माणाधीन घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस …

Ranbir-Alia:
Ranbir-Alia:

Ranbir-Alia: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की गिनती इंडस्ट्री के क्यूट कपल में की जाती है। दोनों ने पिछले साल 14 अप्रैल 2022 के दिन परिवार की उपस्थिति में शादी रचाई थी। हाल ही में दोनों की वेडिंग एनिवर्सरी थी। इस दौरान कपल को उनके बांद्रा स्थित निर्माणाधीन घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान आलिया भट्ट के हाथ में फैंस को कुछ ऐसा दिखा, जिसके बाद उसकी जमकर चर्चा हो रही है। दरअसल रणबीर ने वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर कुछ ऐसा तोहफा दिया है, जो काफी महंगा है।

Ranbir-Alia: रणबीर कपूर ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी को खास बनाने के लिए अपनी लेडी लव को स्पेशल फील कराया है। अभिनेता ने इस खास मौके पर काफी खर्चा किया है। हाल ही में रणबीर कपूर को एयरपोर्ट पर एक चैनल बैग के साथ स्पॉट किया गया, जिसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह उन्होंने अपनी पत्नी आलिया भट्ट के लिए लिया है।

read more: Indian rocket force:…और भी ताकतवर होगा भारत, इंडियन रॉकेट फोर्स में शामिल होंगी 250 से ज्यादा Pralay मिसाइलें, जानिए सबकुछ

Ranbir-Alia: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फैन पेज पर आलिया भट्ट के हाथ में वह सेम बैग देखा जा सकता है। इस पिंक कलर के चैनल हैंडबैग को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस को यह बैग रणबीर ने ही तोहफे में दिया है। इसी बीच एक ऑनलाइन स्टोर की वेब साइट पर इस बैग की कीमत सामने आ गई है।

Ranbir-Alia: ऑनलाइन स्टोर के अनुसार यह बैग बकरी की खाल से बना है। अमेरिकी डॉलर के हिसाब से इस बैग की कीमत करीब 12,250 डॉलर है। भारतीय रुपये के आधार पर इस पिंक कलर के चैनल क्लासिक हैंडबैग की कीमत 10 लाख रुपये से ज्यादा आंकी जा रही है। हालांकि, अभी इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि आलिया भट्ट को यह बैग उनके पति रणबीर कपूर की ओर से मिला है या नहीं।

Ranbir-Alia: वर्कफ्रंट की बीत करें तो बहुत जल्द रणबीर कपूर एनिमल में नजर आने वाले हैं। अभिनेता इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं आलिया भट्ट बहुत जल्द रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं।

Next Story